Hindi News »Union Territory »Chandigarh »Sports» I Am Not Afraid To Fight: Gurpreet

मैं मुकाबला करने से नहीं डरता: गुरप्रीत

भारतीय स्टार गोलकीपर गुरप्रीत सिंह संधू ने साफ कर दिया कि वे किसी से भी मुकाबला करने से नहीं डरते हैं।

gaurav marwaha | Last Modified - Jan 16, 2018, 06:48 PM IST

मैं मुकाबला करने से नहीं डरता: गुरप्रीत

चंडीगढ़।यूरोपियन लीग में खेल चुके भारतीय स्टार गोलकीपर गुरप्रीत सिंह संधू ने साफ कर दिया कि वे किसी से भी मुकाबला करने से नहीं डरते हैं। गुरप्रीत ने कहा कि मैं अपना बेस्ट देने के लिए मैदान पर उतरता हूं और वहीं करता हूं। संधू ने साफ किया कि सुब्रतो पॉल और अमरिंदर सिंह उनके कंपीटीटर्स नहीं है अगर उनका मुकाबला है तो खुद से है। संधू ने कहा कि इस बात से किनारा नहीं किया जा सकता कि इंडियन सुपर लीग में अच्छे गोलकीपर नहीं है। यहां पर हर टीम के पास अपना अच्छा गोलकीपर है जिसमें अमरिंदर सिंह, सुब्रतो पॉल और शुभाशीष रॉय चौधरी के नाम शामिल हैं । जब दूसरे गोलकीपर अच्छा करते हैं तो मुझे बेहतर करने के लिए प्रेरणा मिलते है। मेरा उनसे किसी प्रकार का कोई मुकाबला नहीं है।


संधू ने कहा कि मेरा सबसे बड़ा कंपीटीटर्स मैं खुद हूं। जब मैं अपने आप को प्रमोट नहीं करता या मैदान पर अच्छा नहीं करता तो मुझे चोट पहुंचती है। गुरप्रीत से जब पूछा गया कि वे कौन से स्ट्राइकर से वे घबराते हैं। इस पर उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि ऐसा कोई स्ट्राइकर है आईसीएल में जिसे मैं जानता नहीं हूं। सभी अपने आप में खतरनाक हैं और गोल करने में सक्षम भी। वे गोल को दोनों ओर से भेदने में सक्षम है और हमारा काम उन्हें हर हाल में रोकना है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |
Web Title: main mukablaa karne se nahi dartaa: gaurprit
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Sports

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×