चंडीगढ़ समाचार

--Advertisement--

धूमल को सीएम बनाया तो जनता का राजनीति से विश्वास उठ जाएगा: राणा

धूमल को सीएम बनाया तो जनता का राजनीति से विश्वास उठ जाएगा: राणा

Danik Bhaskar

Dec 23, 2017, 06:01 PM IST

चंडीगढ़। कभी प्रेम कुमार धूमल के चेले माने जाने वाले कांग्रेसी नेता राजिंदर राणा अब उन्हीं के खिलाफ खुलकर बोल रहे हैं। सुजानपुर विधानसभा सीट से धूमल को हराने वाले राजिंदर राणा का कहना है कि अगर भाजपा ने धूमल को सीएम बनाया तो लोगों का राजनीति से विश्वास उठ जाएगा। चुनाव जीतने के बाद पहली बार राणा शनिवार को चंडीगढ़ स्थित अपने घर पहुंचे।


यहां पहुंचकर राणा ने कहा कि धूमल विपक्ष में रहकर हमेशा यही कहते थे कि कांग्रेस ने हारने वाले नेता को चेयरमैन-वाइस चेयरमैन बना दिया। अब अगर वे खुद हारने के बाद सीएम बनने के बारे में सोच रहे हैं तो उन्हें नैतिकता के आधार पर ऐसा नहीं करना चाहिए।

राणा ने कहा कि देश में इस समय असमंजस की स्थिति बनी हुई है। भाजपा चुनाव जीतने के बाद भी खुशियां नहीं मना पा रही है। पार्टी में आपसी कलह खुलकर सामने आ चुकी है। राणा ने कहा कि चुनाव से पहले उन्हें विश्वास था कि जनता का समर्थन उन्हें जरूर मिलेगा। धूमल से लोगों का विश्वास उठ चुका था।

राणा ने कहा कि उन्होंने 2012 में निर्दलीय चुनाव जीता था और फिर कांग्रेस ने उन पर भरोसा दिखाया और उन्हें लोकसभा चुनाव की टिकट दी। राणा ने कहा कि वैसे अभी लोकसभा चुनाव को काफी समय है लेकिन अगर पार्टी का फैसला होगा उन्हें चुनाव लड़ाने का तो वे जरूर लड़ेंगे।

Click to listen..