Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» If Dhumal Will Be Next CM, People Will Lose Confidence From Politics: Rana

धूमल को सीएम बनाया तो जनता का राजनीति से विश्वास उठ जाएगा: राणा

धूमल को सीएम बनाया तो जनता का राजनीति से विश्वास उठ जाएगा: राणा

Ravi Kumar | Last Modified - Dec 23, 2017, 06:01 PM IST

चंडीगढ़। कभी प्रेम कुमार धूमल के चेले माने जाने वाले कांग्रेसी नेता राजिंदर राणा अब उन्हीं के खिलाफ खुलकर बोल रहे हैं। सुजानपुर विधानसभा सीट से धूमल को हराने वाले राजिंदर राणा का कहना है कि अगर भाजपा ने धूमल को सीएम बनाया तो लोगों का राजनीति से विश्वास उठ जाएगा। चुनाव जीतने के बाद पहली बार राणा शनिवार को चंडीगढ़ स्थित अपने घर पहुंचे।


यहां पहुंचकर राणा ने कहा कि धूमल विपक्ष में रहकर हमेशा यही कहते थे कि कांग्रेस ने हारने वाले नेता को चेयरमैन-वाइस चेयरमैन बना दिया। अब अगर वे खुद हारने के बाद सीएम बनने के बारे में सोच रहे हैं तो उन्हें नैतिकता के आधार पर ऐसा नहीं करना चाहिए।

राणा ने कहा कि देश में इस समय असमंजस की स्थिति बनी हुई है। भाजपा चुनाव जीतने के बाद भी खुशियां नहीं मना पा रही है। पार्टी में आपसी कलह खुलकर सामने आ चुकी है। राणा ने कहा कि चुनाव से पहले उन्हें विश्वास था कि जनता का समर्थन उन्हें जरूर मिलेगा। धूमल से लोगों का विश्वास उठ चुका था।

राणा ने कहा कि उन्होंने 2012 में निर्दलीय चुनाव जीता था और फिर कांग्रेस ने उन पर भरोसा दिखाया और उन्हें लोकसभा चुनाव की टिकट दी। राणा ने कहा कि वैसे अभी लोकसभा चुनाव को काफी समय है लेकिन अगर पार्टी का फैसला होगा उन्हें चुनाव लड़ाने का तो वे जरूर लड़ेंगे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: dhuml ko CM banayaa to jntaa ka raajniti se vishvaas uth jaaegaaa: raanaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×