Hindi News »Union Territory News »Chandigarh News »News» In The Case Of Daughter Of IAS, The Victim Will Have A Cross Examination

IAS की बेटी से छेड़छाड़ मामले में पीड़ित का होगा क्रॉस एग्जामिनेशन

Ravi Kumar | Last Modified - Dec 19, 2017, 12:44 PM IST

बराला के वकील ने आईएएस और उसकी बेटी की 1 अगस्त से 5 अगस्त तक की कॉल डिटेल मांगी थी।
IAS की बेटी से छेड़छाड़ मामले में पीड़ित का होगा क्रॉस एग्जामिनेशन

चंडीगढ़। आईएएस की बेटी से छेड़छाड़ और किडनैपिंग की कोशिश के केस में आज शिकायतकर्ता का क्रॉस एग्जामिनेशन होगा। पिछले महीने इस केस में पीड़ित के बयान हुए थे।
वहीं, मामले में आरोपी विकास बराला के वकील की ओर से दायर एप्लीकेशन कोर्ट की ओर से मंजूर की जा चुकी है।

बराला के वकील ने आईएएस और उसकी बेटी की 1 अगस्त से 5 अगस्त तक की कॉल डिटेल मांगी थी। हालांकि कोर्ट ने उनकी एप्लीकेशन आधी-अधूरी मंजूर की है। कोर्ट ने 4 और 5 अगस्त की कॉल डिटेल दिए जाने के निर्देश दिए हैं।


विकास बराला की एप्लीकेशन के मुताबिक आईएएस और उनकी बेटी ने पुलिस पर प्रैशर डलवाने के लिए उस दिन कई कॉल्स की थीं। कॉल डिटेल के जरिए आईएएस की बेटी की लोकेशन का भी पता चला जाएगा कि वाकई वह उस दिन स्पॉट पर थी या नहीं जो एफआईआर में बताई गई हैं। बराला के वकील के मुताबिक कॉल डिटेल से कई जरूरी फैक्ट्स सामने आ सकते हैं।

इस केस की अगली सुनवाई 19 दिसंबर के लिए तय की गई है। उसी दिन आईएएस की बेटी का क्रॉस एग्जामिनेशन भी हो सकता है। इस मामले में बचाव पक्ष की "र से रिवीजन पिटीशन भी फाइल की गई है और उसकी सुनवाई भी 19 दिसंबर को ही होगी।

ये है मामला...


चार अगस्त की रात करीब 11-12 बजे चंडीगढ़ में एक आईएएस अफसर की बेटी अपनी कार से जा रही थी। लड़की का आरोप है कि कार सवार दो लड़कों ने उसका पीछा किया। उसकी कार के आगे अपनी कार अड़ाकर रोका। गेट से बाहर खींचने की कोशिश की। लड़की ने तुरंत पुलिस को फोन लगाया। मदद के लिए मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया।

ये आरोपी हरियाणा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला का बेटा विकास बराला और उसका दोस्त आशीष थे। गिरफ्तारी के बाद दोनों को जमानत दे दी गई। हालांकि मीडिया के दबाव के बाद पुलिस ने इस मामले में किडनैपिंग की धारा को जोड़ा था। जिसके बाद दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। दोनों की जमानत अर्जी भी कोर्ट से खारिज हो चुकी है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: IAS ki beti se chheड़chhaaड़ maamle mein piड़it ka hoga kros egajaamineshn
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From News

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×