Hindi News »Union Territory News »Chandigarh News »News» In The Case Of The Daughter Of The IAS, The Accused Vikas Barala Said Iam Victim In Case

IAS की बेटी से छेड़छाड़ मामले में आरोपी विकास बराला बोला केस में असली विक्टिम मैं

dainikbhaskar.com | Last Modified - Jan 13, 2018, 04:17 PM IST

विकास बराला ने कहा कि पिछले पांच माह में मामले में किसी ने भी मेरा पक्ष जानने की कोशिश नहीं की।
  • IAS की बेटी से छेड़छाड़ मामले में आरोपी विकास बराला बोला केस में असली विक्टिम मैं
    +2और स्लाइड देखें
    वर्णिका कुंडू व आरोपी विकास बराला।

    चंडीगढ़। वर्णिका कुंडू छेड़छाड़ मामले में जमानत जेल से रिहा हुए विकास बराला ने अपने आप को निर्दोष करार दिया है। उनका कहना है कि उनके पिता सुभाष बराला हरियाणा बीजेपी के अध्यक्ष हैं और उनकी छवि को खराब करने के लिए राजनीतिक दलों ने मुझे टारगेट किया है। विकास बराला ने कहा कि पिछले पांच माह में मामले में किसी ने भी मेरा पक्ष जानने की कोशिश नहीं की और मुझे बहुत से लोगों ने मुझे ही दोषी समझ लिया। उन्होंने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को निराधार बताया और कहा कि इस मामले में वह आरोपी नहीं अपितु केस के असली विक्टिम हैं।


    हाईकोर्ट से मिली जमानत...


    हरियाणा कैडर के आईएएस अफसर की बेटी वर्णिका कुंडू से छेड़छाड़ के आरोपी विकास बराला की जमानत याचिका वीरवार को पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट ने स्वीकार कर ली थी। विकास के वकील विनोद घई ने कोर्ट में कहा कि विकास पांच महीने (९ अगस्त) से जेल में है। शिकायतकर्ता का ट्रायल कोर्ट में क्रॉस एग्जामिनेशन हो चुका है। ऐसे में अब शिकायतकर्ता को प्रभाव में लेने की बात भी नहीं कही जा सकती। ऐसे में जमानत का लाभ दिया जाए। कोर्ट ने सभी पक्षों को सुनने के बाद जमानत याचिका को मंजूर कर लिया।

    ये है मामला...


    विकास पर 4 अगस्त की रात दोस्त आशीष के साथ मिलकर आईएएस की बेटी से छेड़छाड़ और किडनैपिंग की कोशिश करने का मामला दर्ज है। 4 अगस्त की रात को विकास और आशीष ने वर्णिका की कार का पीछा करते हुए हाउसिंग बोर्ड चौक पर गाड़ी रुकवा ली थी। आरोप है कि इसके बाद दरवाजा खोल अपहरण करने की कोशिश की थी।

    आगे की स्लाइड्स भी देखें...



  • IAS की बेटी से छेड़छाड़ मामले में आरोपी विकास बराला बोला केस में असली विक्टिम मैं
    +2और स्लाइड देखें
    ऐसे हुआ था अरेस्ट।
  • IAS की बेटी से छेड़छाड़ मामले में आरोपी विकास बराला बोला केस में असली विक्टिम मैं
    +2और स्लाइड देखें
    विकास बराला।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: In The Case Of The Daughter Of The IAS, The Accused Vikas Barala Said Iam Victim In Case
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×