Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» India Vs Sri Lanka, 2nd ODI, Mohali Photos

2 घंटे देरी से खोले स्टेडियम के गेट, फिर ऐसे हेडफोन-चार्जर रखवाए बाहर

2 घंटे देरी से खोले स्टेडियम के गेट, फिर ऐसे हेडफोन-चार्जर रखवाए बाहर

vikas sharma | Last Modified - Dec 13, 2017, 03:22 PM IST

मोहाली. बुधवार को भारत व श्रीलंका के बीच हो रहे दूसरे वन-डे मैच को लेकर क्रिकेट प्रेमियों में काफी उत्साह रहा। दर्शक धुंध और ठंड के बावजूद सुबह 6.00 बजे से ही लाइन में लग गए थे। पहले पीसीए (पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन) की ओर से कहा गया था कि दर्शकों को स्टेडियम में प्रवेश के लिए 8. 30 बजे गेट खोल दिए जाएंगे, लेकिन पीसीए व पुलिस की ओर से करीब 10.30 बजे 2 घंटे की देरी से लोगों को एंट्री दी गई। इस दौरान कई बार धक्का-मुक्की भी दर्शकों के बीच देखने को मिली।


इतना ही नहीं, एक बार तो गेट नंबर 5 व 6 पर दर्शकों संख्या इतनी ज्यादा हो गई थी कि पुलिस को उन्हें संभालने में काफी मेहनत करनी पड़ी। गेट नंबर 5 पर तो एक बार लाइनों में खड़े लोगों के बीच झगड़ा तक हो गया, जिसे पुलिस ने संभाला। लाइन में लेडीज भी लगी हुई थी, जिन्हें किसी तरह से लाइन में से निकाला गया और अलग से एंट्री दिलवाई गई।


हेडफोन और चार्जर रखवाए बाहर


काफी दर्शक मोबाइल के साथ-साथ हेडफोन, चार्जर और पेन आदि सामान लेकर पहुंचे थे। जिन्हें पुलिस ने स्टेडियम के पास ही गेट पर रखवा दिया।


रोहित का तीसरा दोहरा शतक


भारी संख्या में मैच देखने पहुंचे दर्शकों ने आज कप्तान रोहित शर्मा की पारी का पूरा आनंद उठाया। रोहित ने मोहाली में अपने करियर का तीसरा दोहरा शतक जड़ा। उन्होंने 151 गेंद पर अपना दोहरा शतक पूरा किया। इससे पहले भी वह श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दोहरा शतक लगा चुके थे।


आगे की स्लाइड्स में देखें तस्वीरें...

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×