--Advertisement--

ऑस्ट्रेलिया में भारतीय युवक की मौत

ऑस्ट्रेलिया में भारतीय युवक की मौत

Dainik Bhaskar

Dec 06, 2017, 10:38 AM IST
रोहित शर्मा डिनर के दौरान और प रोहित शर्मा डिनर के दौरान और प

धर्मशाला. इंडिया- श्रीलंका के बीच होने वाली वन-डे सीरीज का पहला मैच 10 दिसंबर को इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में खेला जाएगा। गुरुवार को दोनों टीम कांगड़ा एयरपोर्ट से कड़े सुरक्षा प्रबंधों के साथ विशेष बसों से सीधे धर्मशाला स्थित एचपीसीए के पैवेलियन होटल में ले जाया गया। होटल में पहुंचते ही टीमों के खिलाड़ियों ने आराम किया। जबकि एमएस धोनी ने धर्मशाला स्टेडियम में नेट प्रैक्टिस कर पसीना बहाया। वहीं, दूसरी तरफ देर रात कप्तान रोहित शर्मा पत्नी रितिका और टीम के अन्य खिलाड़ियों के साथ डिनर के लिए पहुंचे।


जानकारी के मुताबिक, टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने कचहरी अड्डा के फूड प्लाजा में डिनर किया। उन्होंने वहां पर कांगड़ी धाम डिश का आनंद उठाया। इस डिश में चावल और चने की दाल सहित कई चीजें शामिल होती हैं।

पत्नी नूपुर के साथ पहुंचे भुवनेश्वर कुमार

हाल ही में शादी के बंधन में बंधने वाले क्रिकेटर भुवनेश्वर कुमार अपनी पत्नी नूपुर के साथ धर्मशाला पहुंचे। वहीं, टीम मैनेजमेंट के मुताबिक, दोनों टीमों के खिलाड़ी शुक्रवार और शनिवार को दो सेशन में प्रैक्टिस करेंगे। यह डे-नाइट मैच है। लेकिन ओस पड़ने के कारण मैच का समय बदल दिया गया है। मैच सुबह 11.30 बजे शुरू होगा। हालांकि, ओस पड़ने के समय तक 80 प्रतिशत मैच खेला जा चुका होता है। इसलिए ओस का ज्यादा प्रभाव नहीं पड़ेगा।


प्रशासन ने जारी किया ट्रैफिक प्लान

इंटरनेशनल वन-डे क्रिकेट मैच के के लिए धर्मशाला तथा आस-पास के क्षेत्रों के लिए विशेष ट्रैफिक प्लान निर्धारित किया गया है। डीसी सीपी वर्मा ने नए ट्रैफिक प्लान के संबंध में अधिसूचना जारी कर दी है। प्लान के अनुसार मैच के दिन कांगड़ा-बगली रोड गग्गल से आने वाले वाहनों को चैतड़ू-शीला-दाड़ी से धर्मशाला की ओर भेजा डायवर्ट किया गया है। कचहरी बस ठहराव से डिग्री कॉलेज वाया केसीसी बैंक और जिला परिषद् कार्यालय से होम गार्डस कार्यालय तक यातायात को कांगड़ा की तरफ वन-वे किया गया है। इसके अतिरिक्त पुलिस लाइन से शिक्षा बोर्ड के सड़क मार्ग को केवल बाहर जाने वाले वाहनों के लिए रखा गया है।


आगे की स्लाइड्स में देखें तस्वीरें...

X
रोहित शर्मा डिनर के दौरान और परोहित शर्मा डिनर के दौरान और प
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..