--Advertisement--

मलेशिया में दिखा भारत का हुनर

मलेशिया में दिखा भारत का हुनर

Dainik Bhaskar

Dec 22, 2017, 05:53 PM IST
Indias skill in showing Malaysia

चंडीगढ़। पंचकूला की हुनर मित्तल ने चंडीगढ़ में पंजाब लेडीज ओपन का खिताब जीतने के बाद मलेशिया में भी पोडियम पर जगह बनाई है। उन्होंने जूनियर वर्ल्ड गोल्फ चैंपियनशिप में तीसरा स्थान हासिल किया है। हुनर ने यहां पर 245 अंक हासिल किए। सिटी स्टार ने पहले दिन 43 के कार्ड के साथ शुरआत की थी। इसके बाद उन्होंने कमबैक किया और दूसरे दिन टूर्नामेंट का अपना बेस्ट 80 का कार्ड खेला। तीसरे दिन हुनर ने 82 का कार्ड खेला और वे 245 अंकों के साथ वे पोडियम पर जगह बनाने में सफल रहीं। हुनर की ही कैटेगरी में मोनिषा चौधरी ने 234 अंकों के साथ शीर्ष स्थान हासिल किया जबकि टीना झांग 236 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर रहीं।


हुनर ने मलेशिया से लौटने के बाद कहा कि वहां पर खेलना काफी अच्छा रहा। मुकाबला काफी मुश्किल था और गर्म व उमस भरा मौसम गेम को अधिक मुश्किल बना रहा था। कोर्स पर रोज हो रही बारिश के कारण अभ्यास करने का समय नहीं मिला लेकिन इसके बाद भी मैं पोडियम तक पहुंचने में सफल रही। यहां की ग्रींस भी काफी चैलेंजिंग थी और हर होल के पास बड़े बंकर थे जो गेम को मुश्किल बना रहे थे।


साल आठ बार टॉप थी में रही हैं हुनर:
पंचकूला की स्टार गोल्फर हुनर ने इस साल 13 टूर्नामेंट खेले हैं। इसमें से आठ में उन्हें टॉप-3 में जगह मिली है। 2017 उनके करियर के लिए काफी अच्छा रहा है। उन्होंने इसी साल अपने गोल्फ करियर के 100 टूर्नामेंट भी पूरे कर लिए हैं। 2017 में ही हुनर कैटेगरी-सी में आईजीयू रैंकिंग में शीर्ष पर भी रहीं। उन्होंने अपना बेस्ट स्कोर 2 अंडर भी इसी साल में खेला।

हुनर के इस साल खेले तीन बेस्ट टूर्नामेंट
1. 24वें पंजाब ओपन लेडीज एंड अमेच्योर गोल्फ टूर्नामेंट में टॉप स्पॉट
2. नौवें एल्बाट्रोस इंटरनेशनल जूनियर गोल्फ टूर्नामेंट में शीर्ष स्थान
3. मलेशिया जूनियर गोल्फ वर्ल्ड चैंपियनशिप में दूसरा स्थान

X
Indias skill in showing Malaysia
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..