--Advertisement--

इंडस वैली एकेडमी बनी क्रिकेट चैंपियन

इंडस वैली एकेडमी बनी क्रिकेट चैंपियन

Danik Bhaskar | Jan 06, 2018, 05:25 PM IST

पंचकूला। आठवें शहीद मेजर संदीप सागर मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट में अनुभव के शानदार बॉलिंग स्पेल की बदौलत इंडस वैली एकेडमी ने ट्रॉफी अपने नाम कर ली। सीएल डीएवी स्कूल में खेले गए फाइनल मैच में उन्होंने सतलुज क्रिकेट एकेडमी को 6 विकेट से हरा दिया।
यहां खेले गए मैच में सतलुज ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। टीम के ओपनर अच्छी शुरुआत नहीं कर सके और उनके तीन विकट जल्द ही 11 रन के स्कोर पर गिर गए। रंजोत सिंह ने 17 रन बनाए जबकि सूरज के बैट से भी 17 रन निकले। दोनों बड़ी पारी नहीं खेल सके और टीम ने 22.4 ओवरों में 89 रन पर सभी विकेट गंवा दिए। इंडस वैली एकेडमी की ओर से अनुभव ने 5 ओवर किए और 11 रन देकर तीन विकेट हासिल किए। इसके अलावा सुखमन ने 19 रन देकर तीन विकेट चटकाए।


जवाब में बल्लेबाजी करने के लिए उतरी इंडस वैली एकेडमी को ज्यादा मुश्किल का सामना नहीं करना पड़ा और पारस की शानदार बल्लेबाजी की बदौलत उन्होंने 22.4 ओवरों में चार विकेट गंवाकर मैच अपने नाम कर लिया। पारस ने मैदान के चारों ओर से रन बटोरते हुए 41 रन की पारी खेली जबकि अनमोल ने नाबाद 27 रन बनाकर टीम की जीत पर मोहर लगाई। सतलुज की ओर से सूरज और दिनेश ने दो दो विकेट हासिल किए।

ये रहे बेस्ट
मैन ऑफ द मैच(फाइनल): अनुभव
बेस्ट बॉलर: साहिल
बेस्ट बैट्समैन: रंजोत सिंह
मैन ऑफ द टूर्नामेंट: रंजोत सिंह
अपकमिंग प्लेयर: मनन और बिरेंद्र सिंह