Hindi News »Union Territory News »Chandigarh News »Sports» Infosys To Develop In Semis

विकास ने इंफोसिस को सेमीफाइनल में पहुंचाया

gaurav marwaha | Last Modified - Dec 19, 2017, 05:09 PM IST

उन्होंने लीग मैच में विकास के आॅलराउंड प्रदर्शन के दम पर डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन को 89 रन से हराया।
विकास ने इंफोसिस को सेमीफाइनल में पहुंचाया

चंडीगढ़। प्योर कॉरपोरेट क्रिकेट लीग में इंफोसिस ने सेमीफाइनल में स्थान बना लिया है और उन्होंने लीग मैच में विकास के आॅलराउंड प्रदर्शन के दम पर डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन को 89 रन से हराया। सेक्टर-26 ग्राउंड में इंफोसिस ने पहले बल्लेबाजी की और 20 ओवरों में सात विकेट पर 157 रन का स्कोर खड़ा किया। टीम की ओर से विकास ने 47 रन बनाए जबकि विक्की ने 34 और विपुल ने 29 रन का योगदान दिया। डीबीए के लिए हरविंदर ने दो विकेट हासिल किए जबकि धीरज और हरमेल को एक एक विकेट मिला।

जवाब में उतरी डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन की टीम कुछ खास नहीं कर सकी और 20 ओवरों में 68 रन पर ढेर हो गई। धीरज और हरविंदर ने 18-18 रन बनाए जबकि अंगद ने 17 रन का योगदान दिया। जवाब में उतरी इंफोसिस की टीम से भानू ने तीन बल्लेबाजों को चलता किया जबकि विकास और सारांश ने दो दो विकेट हासिल किए। विकास को मैन आॅफ द मैच चुना गया। उन्होंने टीम के लिए 47 रन भी बनाए और दो विकेट भी हासिल किए।

रोलर स्केटिंग नेशनल चैंपियनशिप 5 जनवरी से
चंडीगढ़।
चंडीगढ़ रोलर स्केटिंग एसोसिएशन द्वारा स्टेट चैंपियनशिप का आयोजन केबी डीएवी स्कूल सेक्टर-7 में 5 जनवरी से किया जाएगा। इसके विजेता का फैसला सात जनवरी को होने वाले फाइनल के बाद होगा। इसी के आधार पर 55वीं नेशनल रोलर स्केटिंग चैंपियनशिप के लिए टीम चुनी जाएगी। इसके लिए एंट्री 2 और 3 जनवरी को वेन्यू पर दी जा सकती है और 4 जनवरी को लेट फीस के साथ एंट्री ली जाएगी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: vikas ne infosis ko semifinal mein phunchaayaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From Sports

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×