Hindi News »Union Territory News »Chandigarh News »Sports» Ishita Mahajan Will Play In Sri Lanka From Indian Team

इशिता महाजन श्रीलंका में खेलेंगी भारतीय टीम से

gaurav marwaha | Last Modified - Jan 13, 2018, 06:36 PM IST

शिशु निकेतन स्कूल सेक्टर-22 की स्टूडेंट इशिका महाजन को भारतीय बॉल-बैडमिंटन टीम में शामिल किया गया है।
इशिता महाजन श्रीलंका में खेलेंगी भारतीय टीम से

चंडीगढ़।शिशु निकेतन स्कूल सेक्टर-22 की स्टूडेंट इशिका महाजन को भारतीय बॉल-बैडमिंटन टीम में शामिल किया गया है। ये भारतीय टीम श्रीलंका में 15 से 20 जनवरी टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी। वहीं चंडीगढ़ बॉल बैडमिंटन के महासचिव इंदरजीत सिंह पुरी को टीम का मैनेजर बनाया गया है। बॉय बैडमिंटन फेडरेशन ऑफ इंडिया ने श्रीलंका दौर के लिए दस बॉयज और दस गर्ल्स टीम प्लेयर्स को भारतीय टीम में शामिल किया गया है। टीम 15 जनवरी को श्रीलंका के लिए रवाना होगी। इशिका का टीम में शामिल होने से भारतीय टीम को मजबूती मिलेगी। वे लगातार पांच सालों से जूनियर नेशनल में चंडीगढ़ की ओर से खेलती आ रही हैं। वे जूनियर नेशनल में भी खेले हैं और वे ऑल इंडिया बॉल बैडमिंटन चैंपियनशिप में भी चंडीगढ़ का प्रतिनिधित्व कर चुकी हैं। उन्होंने 60वीं और 62वीं स्कूल नेशनल गेम्स में मेडल हासिल किए हैं। वे चार साल से फेडरेशन कप में भी हिस्सा लेती आ रही हैं।


प्रिया ने जीते स्टेट स्केटिंग में जीते दो गोल्ड
चंडीगढ़।
अजीत कर्म सिंह स्कूल की स्केटिंग एकेडमी के स्केटर्स ने स्टेट चैंपियनशिप में शानदार प्रदर्शन करते हुए पदक हासिल किए हैं। स्कूल की राहुल स्केटिंग एकेडमी के लिए प्रिया ने दो गोल्ड मेडल हासिल किए। प्रिया ने अंडर-6 में दो गोल्ड मेडल हासिल किए। वहीं यहां की तनवी जिंदल ने एक गोल्ड हासिल किया। अबीर के यहां पर एक गोल्ड और एक सिल्वर मिला जबकि सोनाक्षी ने एक गोल्ड हासिल किया। सुमीत ने दो मेडल जीते जिसमें एक गोल्ड और एक ब्रॉन्ज मेडल शामिल रहा। इसके अलावा तृषा ने एक सिल्वर जबकि अनिकेत ने दो ब्रॉन्ज हासिल किए। आरव, सार्थक और शौर्य को एक एक ब्रॉन्ज मिला।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: ishitaa mhaajn shrilnka mein khelengi bharatiy team se
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From Sports

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×