चंडीगढ़ समाचार

--Advertisement--

सीएम बनने के बाद पहली बार घर पहुंचे जयराम, मां ने ऐसे किया स्वागत

सीएम बनने के बाद पहली बार घर पहुंचे जयराम, मां ने ऐसे किया स्वागत

Dainik Bhaskar

Jan 08, 2018, 01:10 PM IST
अपने गांव में घर की ओर जाते जयर अपने गांव में घर की ओर जाते जयर

मंडी। हिमाचल का सीएम बनने के बाद जयराम ठाकुर अपने तांदी स्थित पैतृक घर पहुंचे। जहां पूरा परिवार और उनके रिश्तेदार स्वागत के लिए खड़े थे। घर पहुंच कर सीएम जयराम की माता बृकमो देवी ने उनका आरती उतारकर स्वागत किया और परंपरा के मुताबिक गुड़ घी और बबरू (स्थानीय पकवान) उनका मुंह मीठा किया। मां ने डायरी की गिफ्ट...


जयराम ठाकुर ने अपनी माता के पांव छूकर आशीर्वाद लिया। उनकी माता ने इस मौके पर एक डायरी भी गिफ्ट की। सीएम के परिवार और रिश्तेदार उनके स्वागत के लिए उनके पैतृक घर में ही इकट्ठे हुए थे। उनके स्वागत की तैयारियां रविवार सुबह से ही शुरू कर दी थीं। उनकी माता ने पारंपरिक पकवान बनाए थे।

बोले पिता होते तो बहुत खुश होते...

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने भी सीएम बनने के बाद पहली बार घर आने पर प्रसन्नता जाहिर की। उन्होंने कहा कि जब वह घर से गए थे तो विधायक बनकर गए थे और आज जब लौटे हैं तो सीएम बनकर लौटे हैं। जयराम ठाकुर ने कहा कि काफी लंबे समय के बाद परिवार के सदस्यों के साथ मिलना हुआ है। जयराम ठाकुर की जुबान पर पिता के न होने का गम भी साफ तौर पर देखने को मिला। उन्होंने कहा कि यदि आज उनके पिता होते तो उन्हें अपने बेटे को इस पद पर देखकर बहुत अच्छा लगता। बता दें कि गत वर्ष जय राम ठाकुर के पिता का स्वर्गवास हो चुका है।

X
अपने गांव में घर की ओर जाते जयरअपने गांव में घर की ओर जाते जयर
Click to listen..