Hindi News »Union Territory »Chandigarh »Sports» Jhangjia Girls Wins Inter College Volleyball Title

झंजेड़ी गर्ल्स ने जीता इंटर कॉलेज वॉलीबॉल टाइटल

झंजेड़ी की गर्ल्स टीम ने पीटीयू इंटर कॉलेज वॉलीबॉल टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन करते हुए खिताब हासिल किया है।

gaurav marwaha | Last Modified - Jan 23, 2018, 05:43 PM IST

झंजेड़ी गर्ल्स ने जीता इंटर कॉलेज वॉलीबॉल टाइटल

मोहाली। चंडीगढ़ ग्रुप आॅफ कॉलेज झंजेड़ी की गर्ल्स टीम ने पीटीयू इंटर कॉलेज वॉलीबॉल टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन करते हुए खिताब हासिल किया है। जालंधर की आईकेजी पंजाब टेक्नीकल यूनिवर्सिटी में हुए मुकाबलों में झंजेड़ी गर्ल्स अटैकिंग मोड पर ही रही। झंजेड़ी गर्ल्स ने पिछले साल भी इस टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन किया था। टीम का पहला मैच सीजीसी लांडरां के साथ था। झंजेड़ी गर्ल्स ने मैच को 3-2 से जीता। पहले गेम में वे 25-21 से जीत हासिल करने में सफल रहीं लेकिन दूसरा गेम उन्हें 24-25 से गंवाना पड़ा। तीसरे गेम में कमबैक करते हुए झंजेड़ी टीम 25-19 से जीती लेकिन लांडरां ने चौथा गेम 26-27 से जीतकर मैच फिर से बराबर कर दिया। पांचवें गेम में झंजेड़ी की टीम आक्रमण पर ही रही और 15-3 के साथ गेम जीतकर उन्होंने मैच अपने नाम कर लिया।

अब दूसरे मुकाबले में उनका सामना नई टीम जीएनई लुधियाना के साथ था। लुधियाना की लड़कियां झंजेड़ी का सामना नहीं कर सकी और पहला गेम उन्होंने 25-10 से जीता। इसके बाद विजेता टीम ने 25-10, 25-11 से दोनों गेम जीतते हुए मैच को खत्म कर दिया। दो गेम जीतकर टीम को फाइनल राउंड में जगह मिली जहां पर झंजेड़ी का सामना गुरदासपुर सीजीसी के साथ था। झंजेड़ी ने पहले गेम को 25-21 से जीता जबकि दो अन्य गेम में उन्हें 25-16, 25-14 के साथ जीत मिल गई। झंजेड़ी को गोल्ड मेडल मिला और टीम की कप्तान सिमरनजीत कौर रहीं। दूसरा स्थान लांडरां को मिला जबकि गुरदासपुर की टीम तीसरे स्थान पर रही।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: jhnjeड़i garls ne jeetaa intr college volibol taaitl
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Sports

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×