Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Junior Gurukul Gains Huge Win Of 164 Runs

जूनियर्स में गुरुकुल की १६४ रन की विशाल जीत, सेंट जॉन्स के सीनियर जीते

जूनियर्स में गुरुकुल की १६४ रन की विशाल जीत, सेंट जॉन्स के सीनियर जीते

gaurav marwaha | Last Modified - Dec 21, 2017, 05:33 PM IST

चंडीगढ़। एडमंड राइस क्रिकेट टूर्नामेंट के अंडर-13 बॉयज कैटेगरी में द गुरुकुल ने 164 रन की शानदार जीत हासिल की है। उन्होंने सेंट जॉन्स स्कूल को उनके मैदान में 164 रन से शिकस्त दे दी। मैच में द गुरुकुल ने पहले बल्लेबाजी की और 20 ओवरों में तीन विकेट पर 200 रन का आंकड़ा अपने नाम किया।

आरव ने 94 रन की पारी खेली जबकि कनिष्क ने 40 रन का योगदान दिया। सेंट जॉन्स स्कूल की ओर से आकर्षण ने एक विकेट हासिल किया। जवाब में बल्लेबाजी करने के लिए उतरी सेंट जॉन्स स्कूल की जूनियर टीम 36 रन के स्कोर पर ही सिमट गई। गुरनिवास ने 15 रन बनाए। विजेता गुरुकुल टीम के लिए अक्षन ने 11 रन देकर चार बल्लेबाजों को चलता किया जबकि तनिष ने दो विकेट हासिल किए।

सीनियर्स में जीती होस्ट टीम:


अंडर-19 में सेंट जॉन्स स्कूल ने आयशर स्कूल को 66 रन के अंतर से हरा दिया। सेंट जॉन्स स्कूल ने पहले बल्लेबाजी की और 19.3 ओवरों में सभी विकेट गंवाकर 139 रन का स्कोर खड़ा किया। हरदात ने 27 और गैरी ने 22 रन बनाए। आयशर स्कूल की ओर से मर्शल और आदर्श ने दो दो विकेट लिए। जवाब में उतरी आयशर स्कूल कीट टीम 13.5 ओवरों में 73 रन पर सिमट गई। विजेता टीम के लिए गैरी ने 5 विकेट लिए जबकि राहुल का तीन विकेट मिले। वहीं एक अन्य मैच में चंडीगढ़ बैप्टिस्ट ने सेंट जॉन्स स्कूल को सात विकेट से हरा दिया। अंडर-15 में चंडीगढ़ बैप्टिस्ट ने सेंट जॉन्स स्कूल को सात विकेट से हराया। सेंट जॉन्स स्कूल ने 18 ओवरों में 92 रन पर सभी विकेट गंवा दिए। जवाब में चंडीगढ़ बैप्टिस्ट ने 15.2 ओवरों में तीन विकेट खोकर मैच अपने नाम कर लिया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Juneiyrs mein gaurukul ki 164 run ki vishaal jeet, sent jons ke siniyr jeete
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×