Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Karanveer Did Gurbak Dhanoa Out

करनवीर ने किया गुरबाज धनोआ को बाहर

करनवीर ने किया गुरबाज धनोआ को बाहर

gaurav marwaha | Last Modified - Dec 23, 2017, 05:42 PM IST

चंडीगढ़।सनराइज टेनिस एकेडमी द्वारा आयोजित सनराइज आएटा टैलेंट सीरीज टेनिस टूर्नामेंट के बॉयज अंडर-14 में करनवीर ने कड़े संघर्ष के बाद मेन ड्रॉ में जगह बना ली है। करनवीर ने फाइनल क्वालिफाइंग राउंड में गुरबाज सिंह धनोआ को तीन सेट 4-6,6-3,6-3 से हराकर बाहर कर दिया। चंडीगढ़ क्लब में खेले गए मैच में करनवीर ने अच्छी शुरुआत नहीं की। उन्होंने 4-6 से सेट अपने नाम करते हुए दूसरे सेट में कदम बढ़ाया। करन ने दूसरे सेट में तीन गेम गंवाए और सेट को 6-3 से सेट अपने नाम कर लिया। तीसरे सेट में भी करनवीर ने अपनी फॉर्म जारी रखा और 6-3 से जीत दर्ज करने के बाद मेन ड्रॉ में जगह बना ली। रोजल संधू ने आदित्य को सीधे सेटों में 6-2, 6-0 से हराकर बाहर कर दिया जबकि लक्ष्य गुप्ता ने सूजल को 6-4, 6-2 से मात देकर मेन ड्रॉ में जगह पक्की की। इससे पहले गुरबाज सिंह धनोआ ने आर्यन शर्मा को 9-5 से हराया था।

नेटबॉल टीम के लिए ट्रायल 26 को
चंडीगढ़।
नेटबॉल स्पोर्ट्स प्रमोशन एसेसिएशन फॉर चंडीगढ़ द्वारा चंडीगढ़ जूनियर नेटबॉल टीम के ट्रायल माउंट कार्मल स्कूल सेक्टर-47 में 26 दिसंबर को सुबह 11 बजे आयोजित किए जाएंगे। बॉयज एंड गर्ल्स के लिए होने वाले इन ट्रायल के आधार पर नेशनल के लिए टीम चुनी जाएगी। नेशनल का आयोजन नई दिल्ली में 2 से 5 फरवरी तक होना है। इसके लिए इच्छुक खिलाड़ी रवि कांत से 7986303536 संपर्क कर सकते हैँ। ट्रायल में 1-4-1999 को और उसके बाद जन्मे खिलाड़ी हिस्सा ले सकते हैं।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: karnvir ne kiyaa gaurbaaj dhnoaa ko baahar
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×