Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Karnataka Girls Give Defeat To Punjabi Girls

पंजाबी कुड़ियो को कर्नाटक ने दी शिकस्त

पंजाबी कुड़ियो को कर्नाटक ने दी शिकस्त

gaurav marwaha | Last Modified - Dec 21, 2017, 05:31 PM IST

चंडीगढ़। वुमंस सीनियर वनडे टूर्नामेंट में पंजाब की टीम को एक और हार का सामना करना पड़ा। उन्हें कर्नाटक की टीम ने चार विकेट से हराकर चार अंक अपनी झोली में डाल लिए। मैच में पंजाब की टीम ने पहले बल्लेबाजी की लेकिन दो खिलाड़ियों के अलावा कोई और नहीं चल सका। रिद्धिमा अग्रवाल ने 85 गेंदों पर 66 रन की पारी खेली।

इस पारी में उन्होंने 13 चौके लगाए। इसके अलावा अमरपाल कौर ने 42 रन का योगदान दिया। हरप्रीत ढिल्लों ने 24 रन बनाकर टीम का स्कोर 49.4 ओवरों में दस विकेट पर 181 रन तक पहुंचाया। कर्नाटक के लिए मोनिका पटेल, रामेश्वरी और सहाना एस पवार ने दो दो विकेट हासिल किए। चंदू ने एक विकेट झटका। जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी कर्नाटक की टीम ने 48.5 अोवरों में 6 विकेट पर 182 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया। जी-दिव्या ने 108 गेंदों पर 67 रन की नाबाद पारी खेली जिसमें पांच चौके शामिल रहे। इसके अलावा संजना ने 35 और प्रत्यूषा ने 34 रन बनाकर टीम को जीत दिला दी। पंजाब की ओर से सुनीता रानी ने दो विकेट लिए जबकि प्रियंका, महक कसर, नीलम बिष्ट और स्नेह राणा ने एक एक विकेट हासिल किया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: pnjaabi kuड़iyo ko karnaatk ne di shikst
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×