Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Kharu FC Made Soccer Champion, Second Spot To Street FC

खरड़ एफसी बनी सॉकर चैंपियन, स्ट्रीट एफसी को सेकंड स्पॉट

खरड़ एफसी बनी सॉकर चैंपियन, स्ट्रीट एफसी को सेकंड स्पॉट

gaurav marwaha | Last Modified - Dec 27, 2017, 06:11 PM IST

चंडीगढ़। गुरू किरपा कल्याण समिति ( रजि.) चंडीगढ़ ने चंडीगढ़ पुलिस  के सहयोग से छठे फुटबाॅल टूर्नामेंट का आयोजन किया जिसमें खरड़ एफसी ने खिताब पर कब्जा किया। खरड़ एफसी का सेक्टर-38 के ग्राउंड में खेले गए फाइनल मैच में स्ट्रीट एफसी को कड़े संघर्ष के बाद हराया। टूर्नामेंट में शहर की 15 टीमों ने हिस्सा लिया था और विजेता टीमों को यहां पर मिनर्वा पंजाब एफसी की ओर से सम्मानित किया गया। खरड़ एफसी को मिनर्वा की ओर से 5100 का कैश अवॉर्ड दिया गया जबकि स्ट्रीट एफसी की टीम को 2100 रुपए का कैश अवॉर्ड मिला। तीसरा स्थान प्राप्त करने वाली टीम ब्रदर बोयस 38 को 1100 का कैश अवॉर्ड मिला। पूर्व मेयर व वार्ड काउंसलर अरुण सूद ने सभी विजेता टीमों को ट्रॉफी दी। 


 समिति के प्रधान गौरव कुमार ने बताया कि हमारी गुरू किरपा कल्याण समिति ( रजि.) पिछले 6 सालों से यह टूर्नामेंट आयोजित करती आ रही है जिनको करवाए जाने का उद्देश्य खेलों के माध्यम से युवाओं को नशे जैसी सामाजिक कुरीतियों से दूर करना है। और उन्होंने इस सामाजिक कार्य को सफल बनाने वाले सभी सहयोगियों का तह दिल से धन्यवाद व आभार व्यक्त किया। 

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: khrड़ efsi bani sokar chainpiyn, strit efsi ko second spot
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×