Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Kurukshetra Universitys Faizabad Win

कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी की फैजाबाद पर दमदार जीत

कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी की फैजाबाद पर दमदार जीत

gaurav marwaha | Last Modified - Dec 30, 2017, 06:05 PM IST

चंडीगढ़। नॉर्थ जोन इंटर यूनिवर्सिटी हॉकी मेंस चैंपियनशिप में कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी की टीम ने जीत के सफर को जारी रखा है। पंजाब यूनिवर्सिटी की एस्ट्रोटर्फ पर खेले गए मैच में केयू की टीम ने डॉ. आरएमएल अवध यूनिवर्सिटी फैजाबाद को 3-1 से हरा दिया। कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी की टीम ने पीयू में पहले मिनट से ही आक्रमण पर जाकर इरादे जाहिर कर दिए थे। इसमें 30 मिनट तक फैजाबाद ने उन्हें सफल नहीं होेने दिया लेकिन दीपक ने 31वें मिनट में टीम का खाता खोल दिया। इस गोल के बाद केयू ने दो गोल किए और टीम को आसान जीत दिला दी। एमडीयू रोहतक की टीम ने भी आसान जीत दर्ज की।

उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी को हराने वाली जामिया मिलिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी की टीम को हराया। एमडीयू की टीम ने ताबड़तोड़ हमले किया और टीम के स्टार अभिषेक इस जीत के हीरो रहे। टीम की आेर से पहला गोल भी उन्होंने ही किया और इसके बाद उन्होंने दो गोल दागकर टीम की जीत पक्की कर दी। जामिया मिलिया यूनिवर्सिटी की ओर से पहला गोल तीसरे मिनट में ही हो गया था।


कुमाऊं यूनिवर्सिटी की टीम ने यूनिवर्सिट ऑफ जम्मू को 4-2 से हरा दिया। विनय किशोर ने इस जीत में अहम योगदान दिया। और पहला गोल विनय किशोर की स्टिक से निकला था। कुमाऊं यूनिवर्सिटी की टीम ज्यादातर समय दूसरी टीम पर ही अटैक करती रही। सीसीएस यूनिवर्सिटी मेरठ को शूट आउट में जीत मिली। उन्होंने एमजेपी रोहिलखंड यूनिवर्सिटी बरेली को शूटआउट में 5-4 से हराया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×