Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Laptop Loot CCTV Footage

यूं बिंदास होकर ऑफिस में घुसा और शर्ट के नीचे लैपटॉप छुपाकर हुआ फरार

यूं बिंदास होकर ऑफिस में घुसा और शर्ट के नीचे लैपटॉप छुपाकर हुआ फरार

vikas sharma | Last Modified - Dec 16, 2017, 10:59 AM IST

जालंधर. बस्ती नौ में सुपरस्पीड कोरियर कंपनी में किसी काम से गए मालिक अजय कुमार का लैपटॉप पीछे से चोरी हो गया। चोरी का पता तब लगा जब मालिक ने अपने ऑफिस में आकर लैपटॉप गायब पाया। जिसके बाद सीसीटीवी फुटेज चैक की गई तो पता लगा कि एक युवक उनके ऑफिस के अंदर आया और लैपटॉप चोरी कर ले गया। हालांकि, सारी वारदात सीसीटीवी में कैद हो चुकी है।


अजय कुमार ने बताया कि उनका बस्ती नौ में सुपर स्पीड कोरियर कंपनी नामक ऑफिस है। वह अकेले ही इस ऑफिस में बैठते हैं। शाम सात बजे के करीब वह ऑफिस से किसी काम से निकले थे। जिसके बाद जब वह वापस आए तो देखा कि लैपटॉप गायब है और जब काफी देखने के बाद भी कुछ नहीं मिला तो ऑफिस में लगे सीसीटीवी को चैक किया तो पता चला कि 6.30 बजे के करीब उनके ऑफिस में एक युवक आया और उसका लैपटॉप अपनी शर्ट की आड़ में छिपाकर ले गया। पुलिस को रिकार्डिंग और शिकायत दे दी है। थाना बस्ती बावा खेल की पुलिस मामले की जांच कर रही है।



आगे की स्लाइड्स में देखें तस्वीरें...



दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: yun bindaas hokar aufis mein ghusaa aur kpdeon ke niche laptop chhupaakar hua fraar
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×