Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Lathi Charge On New Year Celebration In Jalandhar Town

रात 12 बजे पुलिस की गाड़ियों पर कर रहे थे डांस, जमकर ऐसे हुई धुनाई

हुआ यूं कि मॉडल टाउन मार्केट में जैसे ही रात के 12 बजे, युवकों की भीड़ बेकाबू हो गई।

Satpal Khuswa | Last Modified - Jan 01, 2018, 03:59 PM IST

    • युवकों को लाठियों से खदेड़ते हुए।

      जालंधर। रविवार की रात और न्यू ईयर सेलिब्रेशन में डीजे थेक पर पंजाबी- हिंदी गीतों पर डांस, लाइव सिंगिंग और फन गेम्स चल रही थीं। सूइयां जैसे ही 12 पर पहुंचीं, दोगुने जोश से नाच- गाकर नए साल का स्वागत जालंधर वासियों ने किया। पर इस दौरान नए साल में दाखिल होते ही कुछ हुड़दंगियों को पुलिस की लाठियों का शिकार भी होना पड़ा। पढें पूरी खबर...


      हुआ यूं कि मॉडल टाउन मार्केट में जैसे ही रात के 12 बजे, युवकों की भीड़ बेकाबू हो गई। युवकों ने पुलिस की परवाह भी नहीं की और खूब हुल्लड़बाजी की। पटाखे फोड़ते हुए नौजवान पुलिस के सामने गाड़ियों पर चढ़कर नाचते रहे। काफी देर तक पुलिस देखती रही लेकिन बाद में लाठीचार्ज करके हुड़दंग मचाने वाले युवकों को खदेड़ कर भगाया।


      वेन्यू पहले से ही डिसाइड थे तो बस नए साल को वेलकम कहना बाकी था। नाच-गाने के बाद आधी रात तक शहर की सड़कों पर रौनक रही। शाम सात बजे ही पूरी सिटी का माहौल माडल टाउन मार्केट में बदल गया था।


      आधी रात तक होटलों में डांस और एंजॉयमेंट फुल मोड पर रहे। जिमखाना क्लब में सभी मेंबर्स ने लाइव सिंगिंग व भंगड़े का मजा लिया। होटल माया में पार्टी का थीम का रैट्रो टू मैट्रो। यानी पुराने और नए का संगम...।


      फैमिली पार्टी में सबने पूरा आनंद लिया। रमादा एनकोर में भी सिंगिंग और डांसिंग का कंबिनेशन रहा। शहर की बात करें तो रात दस बजे तक फूड स्ट्रीट्स सूनी हो जाती हैं। लेकिन नए साल की रात ग्यारह बजे तक रौनक थी। युवा गुब्बारों के साथ कारें सजाकर सड़कों पर निकले। फैमिलीज ने भी आइस क्रीम आदि का खूब मजा लिया।

      आगे की स्लाइड्स भी देखें

    • रात 12 बजे पुलिस की गाड़ियों पर कर रहे थे डांस, जमकर ऐसे हुई धुनाई
      +2और स्लाइड देखें
      युवकों को जमकर लाठियां भांजी।
    • रात 12 बजे पुलिस की गाड़ियों पर कर रहे थे डांस, जमकर ऐसे हुई धुनाई
      +2और स्लाइड देखें
      पुलिस से उलझ गए युवक।
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

    More From News

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×