Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Law System Fails In Haryana; Dismissed BJP Government, Says Congress

हरियाणा में कानून व्यवस्था फेल, भाजपा सरकार हो बर्खास्तः कांग्रेस

बेकाबू गैंगरेप की घटनाओं से आग-बबूला हुआ विपक्ष। पूर्व सीएमहुड्डा चंडीगढ़ में राज्यपाल को सौंपे सौंपे ज्ञापन।

Giriraj Agarwal | Last Modified - Jan 17, 2018, 06:45 PM IST

चंडीगढ़. प्रदेश में एक के बाद एक हो रही गैंग रेप और हत्या की घटनाओं को लेकर विपक्ष आग बबूला है। कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि राज्य की भाजपा सरकार प्रदेश की कानून व्यवस्था संभालने में पूरी तरह नाकाम रही है। इसलिए इस सरकार को तुरंत प्रभाव से बर्खास्त करके राष्ट्रपति शासन लागू कर दिया जाना चाहिए।



इस मुद्दे को लेकर कांग्रेस के लगभग सभी धड़ों ने बुधवार को सड़कों पर उतर कर सख्त विरोध जताया। राजधानी चंडीगढ़ में जहां पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के साथ कांग्रेस विधायकों औऱ महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सुष्मिता देव के नेतृत्व में महिलाओं ने राजभवन जाकर राज्यपाल को ज्ञापन दिया। इस दौरान राज्यसभा सांसद कुमारी शैलजा और हरियाणा कांग्रेस विधायक दल की नेता किरण चौधरी भी शिष्टमंडल के साथ रहीं।

खट्टर सरकार से रिपोर्ट तलब करेंगे राज्यपालः

महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सुष्मिता देव और कांग्रेस विधायक दल की नेता किरण चौधरी ने राज्यपाल से मिलने के बाद मीडिया को बताया कि राज्यपाल सोलंकी ने उन्हें इस मुद्दे पर मनोहर लाल खट्टर सरकार से जवाब तलब करने का भरोसा दिलाया है। उन्होंने राज्य में हो रही गैंगरेप की घटनाओं को दुखद औऱ चिंतनीय मानते हुए सरकार से बात करने को भी कहा। इस दौरान किरण चौधरी ने इस बात पर हैरानी जताई कि पिछले दिनों बलात्कार औऱ छेड़छाड़ के मामलों में जितने भी आरोपी पकड़े गए हैं, उनमें 55 प्रतिशत तो ऐसे हैं जिन्होंने दूसरी बार अपराध किया है। यानी, अपराधियों में कोई भय नहीं है, क्योंकि सरकार ऐसी घटनाओं पर कोई कार्रवाई नहीं करती है।

India Result 2018: Check BSEB 10th Result, BSEB 12th Result, RBSE 10th Result, RBSE 12th Result, UK Board 10th Result, UK Board 12th Result, JAC 10th Result, JAC 12th Result, CBSE 10th Result, CBSE 12th Result, Maharashtra Board SSC Result and Maharashtra Board HSC Result Online
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: hariyaanaa mein kanun vyvsthaa fel, bhaajpaa srkar ho brkhaastah kangares
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×