--Advertisement--

लर्निंग पाथ्स बना चैंपियन, द गुरुकुल को सेकंड स्पॉट

लर्निंग पाथ्स बना चैंपियन, द गुरुकुल को सेकंड स्पॉट

Danik Bhaskar | Dec 27, 2017, 06:19 PM IST

चंडीगढ़। सेंट जॉन्स स्कूल द्वारा आयोजित एडमंड राइस क्रिकेट टूर्नामेंट में लर्निंग पाथ्स ने अंडर-13 का खिताब हासिल किया जबकि द गुरुकुल पंचकूला की टीम दूसरे स्थान पर रही। सेंट जॉन्स स्कूल में ख्रेले गए फाइनल मैच में लर्निंग पाथ्स की टीम ने द गुरुकुल को फाइनल में चार विकेट से हरा दिया। खिताबी मुकाबले में द गुरुकुल ने पहले बल्लेबाजी की लेकिन वे बड़ा स्कोर नहीं बना सके। टीम ने 20 ओवरों में 83 रन के स्कोर पर सभी विकेट गंवा दिए। अारव ने टीम की ओर से 45 रन की पारी खेली लेकिन बाकी कोई बल्लेबाज उनका साथ नहीं दे पाया। लर्निंग पाथ्स के लिए दक्ष ने 10 रन देकर तीन बल्लेबाजों को चलता किया जबकि करनवीर ने 22 रन देकर दो विकेट लिए।

जवाब में बल्लेबाजी करने के लिए उतरी लर्निंग पाथ्स की टीम ने 16.5 ओवरों में 6 विकेट खोकर मैच अपने नाम कर लिया। मंथन ने नाबाद 34 रन की पारी खेली जबकि उदयवीर ने 16 रन बनाए। द गुरुकुल की ओर से आरव ने 14 रन देकर और शाश्वत ने 27 रन देकर दो दो विकेट हासिल किए।
लर्निंग पाथ्स के दक्ष को बेस्ट बैट्समेन का खिताब मिला जबकि कंवरवीर को बेस्ट बॉलर का टाइटल मिला। द गुरुकुल के आरव मैन ऑफ द सीरीज चुने गए।