Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Learning Paths Girls Defeated Human Mars By Four Points

लर्निंग पाथ्स गर्ल्स ने मानव मंगल को चार अंक से हराया

लर्निंग पाथ्स गर्ल्स ने मानव मंगल को चार अंक से हराया

gaurav marwaha | Last Modified - Dec 16, 2017, 04:58 PM IST

चंडीगढ़।इंटर स्कूल बास्केटबॉल टूर्नामेंट फॉर गर्ल्स अंडर-14 में लर्निंग पाथ्स स्कूल ने अपने जीत के क्रम को जारी रखा है। उन्होंने सेंट कबीर स्कूल के कोर्ट पर खेले गए मैच में मानव मंगल स्कूल मोहाली को चार अंको से हराया। मैच के शुरुआत से ही र्अटैकिंग मोड पर दिखी लर्निंग पाथ्स स्कूल टीम को एक एक अंक के लिए संघष करना पड़ा और फिर उन्हें 27-23 से जीत मिली। इस जीत की स्टार भी किस्ततदीप कौर ही रहीं।

उन्होंने 17 अंक हासिल किए जबकि बिलावल अपनी टीम को जीत नहीं दिला सकीं। उन्होंने 16 अंक हासिल किए। सॉपिन्स स्कूल ने यहां पर सेक्रेड हार्ट की टीम को 11-5 से हराया। सॉपिन्स गर्ल्स की ओर से कनिषा ने 6 अंक हासिल किए जबकि यासमिल ने दो अंक जुटाए। एक अन्य मुकाबले में स्ट्रॉबेरी फील्ड्स स्कूल को जीत मिली। उन्होंने पंचकूला के जैनेंद्रा पब्ल्कि स्कूल को 34-0 से हराया। स्ट्रॉबेरी फील्ड्स स्कूल के आगे पंचकूला की टीम अपना खाता तक नहीं खोल सकी। अमन बसीन ने इस जीत में अहम योगदान दिया और 12 अंक उन्होंने अपनी बास्केट के जरिए जुटाए।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: lrninga paaths garls ne maanv mngal ko Char ank se haraayaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×