--Advertisement--

लर्निंग पाथ्स स्कूल बना चैंपियन, द गुरुकुल रनरअप - 1

लर्निंग पाथ्स स्कूल बना चैंपियन, द गुरुकुल रनरअप - 1

Dainik Bhaskar

Jan 20, 2018, 05:27 PM IST
Learning Paths School Champion, The Gurukul Runarup

चंडीगढ़। सेंट जॉन्स स्कूल द्वारा आयोजित अंडर-11 न्यू ईयर बैश कप क्रिकेट टूर्नामेंट में लर्निंग पाथ्स स्कूल ने खिताब हासिल कर लिया है। उन्होंने सेंट जॉन्स स्कूल में खेले गए फाइनल मुकाबले में द गुरुकुल पंचकूला को पांच विकेट से हराया। मैच में द गुरुकुल ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सभी विकेट गंवाते हुए 68 रन का स्कोर खड़ा किया था। जवाब में लर्निंग पाथ्स स्कूल की टीम ने 16.2 ओवरों में पांच विकेट खोकर 69 रन बना लिए। विजेता टीम के मनराज को मैन आॅफ द सीरीज का टाइटल दिया गया जबकि सत्यम बेस्ट बॉलर रहे। द गुरुकुल के पर्व को टूर्नामेंट का बेस्ट बैट्समेन चुना गया।


खिताबी मुकाबले में द गुरुकुल ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। टीम का ये निर्णय सही नहीं रहा और लर्निंग पाथ्स ने उन्हें रन बनाने का मौका नहीं दिया। गुरुकुल टीम पूरे ओवर नहीं खेल सकी और 68 रन के स्कोर पर ही ढेर हो गई। पर्व ही टीम के लिए रन बना सके और उन्होंने 28 रन की पारी खेली। इसके अलावा अंश ने 18 रन का योगदान दिया। लर्निंग पाथ्स स्कूल की ओर से अनीश ने 6 रन देकर तीन बल्लेबाजों को चलता किया जबकि सत्यम और गुनमीत ने दो दो विकेट हासिल किए।


जवाब में बल्लेबाजी करने के लिए उतरी द गुरुकुल की टीम ने अच्छी बॉलिंग तो की लेकिन वे रन कम होने के कारण लर्निंग पाथ्स को जीत हासिल करने से नहीं रोक सके। लर्निंग पाथ्स ने 16.2 ओवरों में 5 विकेट खोकर मैच अपने नाम कर लिया। सत्यम ने टीम की ओर से नाबाद 29 रन की पारी खेली। गुरुकुल के अभिमन्यु ने दो विकेट हासिल किए। फाइनल में सत्यम को ही मैन आॅफ द मैच चुना गया।

X
Learning Paths School Champion, The Gurukul Runarup
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..