Hindi News »Union Territory News »Chandigarh News »News» Live Video Of Attack Came After The Death Of Friend In Amritsar

तेजधार हथियार से दोस्त पर किया था हमला, मौत के बाद सामने आया Live Video

dainikbhaskar.com | Last Modified - Jan 08, 2018, 02:37 PM IST

जख्मी हालत में बिक्रम को अस्पताल ले जाया गया था जहां दो दिन बाद उसने दम तोड़ दिया।
    • सीसीटीवी फुटेज।

      अमृतसर। अमृतसर के सुलतानविंड में एक दोस्त ने किसी बात पर हुए झगड़े को लेकर बीते दिसंबर माह में अपने दोस्त पर कातिलाना हमला कर दिया था, जिसके बाद उसकी 1 जनवरी को अस्पताल में मौत हो गई थी। इस वारदात का हाल ही में वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया में तेजी से वॉयरल हो रहा है।पढ़ें पूरी खबर...

      बताया जा रहा है कि आरोपी सिमरनजीत ने गली में से गुजर रहे बिक्रम के पारिवारिक सदस्यों के साथ बदसलूकी की थी। जिसके बाद बिक्रम के सिर पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया था।

      जख्मी हालत में बिक्रम को अस्पताल ले जाया गया था जहां दो दिन बाद उसने दम तोड़ दिया। बिक्रम के परिजनों ने इंसाफ के लिए एक जनवरी को धरना प्रदर्शन भी किया था। पुलिस ने आरोपी सिरमनजीत को गिरफ्तार कर लिया है। सिमरनजीत के बाकी रिश्तेदारों को पकडऩे के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।

      आगे की स्लाइड्स भी देखें

    • तेजधार हथियार से दोस्त पर किया था हमला, मौत के बाद सामने आया Live Video
      +1और स्लाइड देखें
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: Live Video Of Attack Came After The Death Of Friend In Amritsar
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    Stories You May be Interested in

        More From News

          Trending

          Live Hindi News

          0
          ×