चंडीगढ़ समाचार

--Advertisement--

विकास विकास विकास

विकास विकास विकास

Danik Bhaskar

Jan 08, 2018, 10:20 AM IST
लाश के पास से बरामद हुए औजार। लाश के पास से बरामद हुए औजार।

तरनतारन. यहां गांव राणीवलाह में मंगलवार रात मोबाइल कंपनी के टॉवर से केबल चोरी करने आए एक युवक की टॉवर से गिरने से मौत हो गई। मौके पर पहुंची चोहला साहिब पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। फिलहाल मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

टॉवर के इंजीनियर दीपक ने बताया कि गांव के टॉवर में कोई तकनीकी खराबी आ गई थी। इसी के चलते मंगलवार रात 10 बजे के करीब एक कंपनी के मुलाजिम को टॉवर पर देखने के लिए भेजा। जब मुलाजिम वहां पहुंचा तो उसने देखा कि टॉवर पर एक युवक की लाश लटक रही थी। इसके बाद उसने फोन कर यह बात बताई। जब इंजीनियर दीपक खुद मौके पर पहुंचा तो उसने देखा कि एक युवक की लाश टॉवर पर लटक रही थी, जबकि टॉवर की तारें कटी हुई थी और पास में दाती, दातर, पेचकस और पलास पड़ा हुआ था। उसने तुरंत पुलिस को सूचित कर दिया।

पीठ में टॉवर के नीचे लगा गार्डर घुस गया...

थाना प्रभारी सुखराज सिंह ने बताया कि मृतक की उम्र 30 साल के लगभग है। यह युवक रात के समय टॉवर से चोरी करने के लिए यहां आया होगा और टॉवर से पैर फिसलने से उसकी पीठ में टॉवर के नीचे लगा गार्डर घुस गया, जिससे उसकी मौत हो गई। थाना प्रभारी के अनुसार, मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। हो सकता है कि उसके साथ उसके कुछ और साथी भी हों, जो घटना के बाद वहां से फरार हो गए है।

Click to listen..