Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Maneerat Won Title In Boys, Winner Of Harleen In Girls

बॉयज में मनकीरत को टाइटल, गर्ल्स में हरलीन बनीं विजेता

बॉयज में मनकीरत को टाइटल, गर्ल्स में हरलीन बनीं विजेता

gaurav marwaha | Last Modified - Dec 30, 2017, 06:07 PM IST

चंडीगढ़। रूट्स आएटा नेशनल रैंकिंग टेनिस चैंपियनशिप में मनकीरत ने बॉयज टाइटल हासिल किया है जबकि लड़कियों में हरलीन ने खिताब पर कब्जा किया। रूट्स एकेडमी में खेले गए बॉयज अंडर-16 सिंगल्स के फाइनल में मनकीरत सिंह का सामना नव्य वर्मा के साथ था। मनकीरत ने यहां पर खिताब जीतने में कोई गलती नहीं की और 6-0, 7-5 से गेम अपने नाम कर लिया। पहले ही सेट में मनकीरत ने इरादे जाहिर करते हुए जीत हासिल कर ली थी। एक भी गेम उन्होंने गंवाया नहीं और लगातार सर्विस ब्रेक करते हुए खिताब पर कब्जा किया।

दूसरे सेट में मनकीरत ने 7-5 से जीत हासिल की। वहीं गर्ल्स अंडर-16 सिंगल्स में हरलीन कौर ने खिताब हासिल किया। हरलीन ने फाइनल में आदिति सिंह को सीधे सेटों में 6-2, 6-4 से हराया। हरलीन ने पहले सेट में अच्छी शुरुआत की और 3-1 की लीड बनाने के बाद सेट को 6-2 से अपने नाम कर लिया। इसके बाद दूसरे सेट में आदिति ने कमबैक करने की कोशिश तो की लेकिन पे चार ही गेम जीत सकीं। हरलीन ने सेट को 6-4 के साथ जीतकर खिताब हासिल कर लिया।


सार्थक ने जीता जूनियर टाइटल:
बॉयल अंडर-14 में सार्थक गांधी ने खिताब हासिल किया। सार्थक गांधी ने खिताबी मुकाबले में हरमनजीत सिंह को सीधे सेटों में 6-2,6-1 से हराया। सार्थक ने अच्छी शुरुआत करते हुए अंक हासिल किए और 2-0 की लीड के बाद सेट को 6-2 से जीता। इसके बाद दूसरे सेट में सार्थक ने फॉर्म को जारी रखा और सेट 6-1 से जीत हासिल करते हुए खिताब हासिल कर लिया। धैर्य और नव्य ने बॉयज अंडर-16 डबल्स टाइटल भी हासिल किया। उन्होंने फाइनल में युवराज और वीरेंद्र सिंह की जोड़ी को तीन सेट में 6-2,3-6,10-2 से हराया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×