Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» MBBS Student Hangs Self

2017 था भारी, अब नहीं चाहता रिपीट हो, ये लिख स्टूडेंट ने उठाया ऐसा कदम

सीएमसी के रोज हॉस्टल के कमरे में हुई घटना

Tarsem Lal | Last Modified - Jan 23, 2018, 12:21 PM IST

  • 2017 था भारी, अब नहीं चाहता रिपीट हो, ये लिख स्टूडेंट ने उठाया ऐसा कदम
    +2और स्लाइड देखें
    रस्सी टूटी तो एमबीबीएस के स्टूडेंट ने बैडशीट से फंदा लगा किया सुसाइड

    लुधियाना. एमसी में एमबीबीएस कर रहे चौथे साल के स्टूडेंट ने हॉस्टल में फंदा लगा सुसाइड कर लिया। स्टूडेंट जॉयल जोसफ जॉन ने पहले रस्सी से फंदा लगाने की कोशिश की, लेकिन रस्सी टूट गई। इसके बाद बैडशीट का फंदा बनाया और पंखे से लटक गया। वह मूल रूप से कोच्ची केरल का रहने वाले थे। मौजूदा समय उनका परिवार कुवैत में रहता है। उसके पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें उसमें लिखा है कि 2017 था बहुत भारी था, अब नहीं चाहता रिपीट हो।

    घटना का पता उस समय चला जब सोमवार शाम जॉयल के क्लास में न आने पर क्लास खत्म होने के बाद उसके दोस्त उसे बुलाने कमरे में पहुंचे। जॉयल ने कमरे की दीवार पर स्कैच पैन से सुसाइड नोट भी लिखा है। जॉयल सीएमसी के खुड्‌ड मोहल्ला रोड पर बने रोज हॉस्टल में पहली मंजिल पर 28 नंबर कमरे में रहते थे। सोमवार दोपहर दो बजे उसकी क्लास थी, लेकिन वह क्लास में नहीं गए। उसके दोस्तों ने कई बार उनके मोबाइल पर फोन किया, लेकिन फोन भी नहीं उठाया। शाम को क्लास खत्म होने के बाद करीब सवा 6 बजे उनके क्लासमेंट एवल सजू और जूलियस उनके कमरे पर गए। उस समय कमरे का दरवाजा बंद था। कई बार खटखटाने के बाद भी दरवाजा नहीं खुला। दोनों ने धक्के मार कर कुंडी तोड़ी तो देखा कि जॉयल बैडशीट का फंदा बना पंखे से लटक रहा था। जॉयल को फंदे से उतार कर सीएमसी की एमरजेंसी में ले गए, जहां उन्हें डेड डिक्लेयर कर दिया गया। पुलिस ने फिलहाल 174 की कार्रवाई की है।


    सुसाइड नोट में लिखा, 2017 था भारी, अब नहीं चाहता रिपीट हो


    पुलिस के मुताबिक जॉयल ने कमरे की दीवार पर स्कैच पैन से इंग्लिश में सुसाइड नोट लिखा है। उसने लिखा है कि साल 2017 उस पर बहुत भारी था, उसने बहुत मुश्किल से दिन काटे हैं। अब वह नहीं चाहता कि वैसा ही कुछ उसकी लाइफ में रिपीट हो, इस कारण वह सुसाइड कर रहा है।

  • 2017 था भारी, अब नहीं चाहता रिपीट हो, ये लिख स्टूडेंट ने उठाया ऐसा कदम
    +2और स्लाइड देखें
    सीएमसी के रोज हॉस्टल के कमरे में हुई घटना
  • 2017 था भारी, अब नहीं चाहता रिपीट हो, ये लिख स्टूडेंट ने उठाया ऐसा कदम
    +2और स्लाइड देखें
    मनदीप सिंह, एसीपी
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: MBBS Student Hangs Self
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×