Hindi News »Union Territory »Chandigarh »Sports» Minerva Face Now From Star Club Of Goa

मिनर्वा का सामना अब गोवा के स्टार क्लब से

आईलीग में शानदार फॉर्म में चल रही मिनर्वा पंजाब एफसी की टीम अब एक और बड़े मुकाबले के लिए तैयार है।

gaurav marwaha | Last Modified - Feb 01, 2018, 06:20 PM IST

मिनर्वा का सामना अब गोवा के स्टार क्लब से
चंडीगढ़।आईलीग में शानदार फॉर्म में चल रही मिनर्वा पंजाब एफसी की टीम अब एक और बड़े मुकाबले के लिए तैयार है। टेबल में टॉप पर चल रही मिनर्वा को अब गोवा के स्टार क्लब चर्चिल ब्रदर्स का सामना करना है और दोनों के बीच ये मुकाबला वास्को के तिलक मैदान में खेला जाएगा। मिनर्वा इस मैच को जीतकर पॉइंट्स टेबल में अपनी स्थिति को मजबूत करना चाहेगी जबकि चर्चिल ब्रदर्स की टीम अंतिम स्थान से उपर उठना चाहेगी। पिछले मैच में मिनर्वा अंतिम समय में हुए गोल की वजह से जीत नहीं सकी थी और उसे ईस्ट बंगाल के खिलाफ 2-2 से ड्रॉ खेलना पड़ा था। इस बार टीम हर हाल में जीत चाहेगी। वहीं दूसरी ओर चर्चिल ब्रदर्स को पिछले मैच में नेरोका ने 0-1 से हराया था।

मिनर्वा के कोच खोगन सिंह ने मैच से पहले साफ कर दिया है कि वे यहां पर पूरे अंक लेने के लिए आए हैं और ऐसा हमने पूरी लीग में किया है। सभी प्लेयर्स अच्छी फॉर्म में हैं और यही हमारी सबसे बड़ी मोटिवेशन है। हम एक दूसरे के साथ तक यहां तक आए हैं और अब हमारी नजरें ट्रॉफी पर हैं। वहीं चर्चिल ब्रदर्स के कोच अल्फ्रेड फर्नांडीज ने कहा कि हम अब लीग में अपनी स्थिति को मजबूत करना चाहते हैं और बतौर प्रोफेशनल आप लीग में कभी हार नहीं मान सकते। मिनर्वा की टीम काफी स्ट्रॉन्ग है और हम टेबल में आखिरी स्थान पर। इसके बाद भी हम जीत हासिल करने में पूरी तरह से सक्षम है।

चेंचो टीम के लिए लकी:
भूटान के रोनाल्डो और मिनर्वा के स्टार चेंचो ने इस पूरी लीग में अपने नाम की पहचान कराई है और उनकी किक से लगातार गोल निकल रहे हैं। उन्होंने अभी तक लीग में 6 गोल दागे हैं और चार गोल कराने में भी उन्होंने अपना योगदान दिया है। कोच खोगन सिंह ने कहा कि वे एक बड़े खिलाड़ी हैं और उनका होना टीम के लिए काफी बड़ा गुडलक है। उनका होना टीम के प्रदर्शन पर फर्क डालता है। चर्चिल ब्रदर्स के कोच ने भी कहा कि मिनर्वा जिस स्थिति में है उसमें चेंचो का काफी बड़ा योगदान है। वे एक ब़ड़े खिलाड़ी हैं और उन्होंने पूरी लीग में अच्छा प्रदर्शन किया है।




India Result 2018: Check BSEB 10th Result, BSEB 12th Result, RBSE 10th Result, RBSE 12th Result, UK Board 10th Result, UK Board 12th Result, JAC 10th Result, JAC 12th Result, CBSE 10th Result, CBSE 12th Result, Maharashtra Board SSC Result and Maharashtra Board HSC Result Online
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: minrvaa ka saamnaa ab gaovaa ke staar klb se
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Sports

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×