Hindi News »Union Territory »Chandigarh »Sports» Minerva Juniors Retracted The Defeat Of Senior Team

मिनर्वा जूनियर्स ने लिया सीनियर टीम की हार का बदला

मिनर्वा के सॉकर स्टार्स का रिलायंस फाउंडेशन यूथ स्पोर्ट्स नेशनल फुटबॉल चैंपियनशिप में शानदार प्रदर्शन जारी

gaurav marwaha | Last Modified - Jan 01, 2018, 06:52 PM IST

मिनर्वा जूनियर्स ने लिया सीनियर टीम की हार का बदला
चंडीगढ़। मिनर्वा के सॉकर स्टार्स का रिलायंस फाउंडेशन यूथ स्पोर्ट्स नेशनल फुटबॉल चैंपियनशिप में शानदार प्रदर्शन जारी है और उन्होंने अपने तीसरे लीग मैच में क्लब की सुपर सीनियर टीम की हार का बदला भी लने लिया। मिनर्वा सीनियर बॉयज स्कूल टीम ने मुंबई में खेले गए मैच में आइजोल की टीम प 6-2 से जीत हसिल की। मिनर्वा की सीनियर टीम को आइजोल के हाथों हार का सामना करना पड़ा था लेकिन उस हार के विपरित स्कूल टीम ने पहले मिनट से ही अटैक किया।

टीम को पहली सफलता तीसरे मिनट में ही मिल गई थी। फॉर्म में चल रहे कोनन जाचारी ने तीसरे मिनट में ही टीम का खाता खोल दिय। आइजेाल की टीम अभी इस गोल से उबरी ही नहीं थी कि 10वें मिनट में माकन विंकल ने मिनर्वा को दूसरी सफलता दिला दी। तीन मिनट बाद माकन ने अपना दूसरा गोल करते हुए स्कोर को 3-0 से आगे कर दिया। आइजोल ने इसके बाद दो बदलाव किए लेकिन मिनर्वा पर इसका फायदा नहीं हुआ। मिनर्वा हाफ टाइम तक 3-0 से आगे रही।

दूसरे हाफ में दोनों टीमों ने अपनी गेम में बदलाव किया। आइजोल को रफ गेम के लिए दो यैलो कार्ड भी मिले। इसके बाद मिनर्वा ने भी दो यैलो कार्ड लिए और 59वें मिनट में आइजोल के वानलाल पेका को रेडकार्ड लेकर बाहर बैठना पड़ा। 69वें मिनट में मिनर्वा की टीम पर पहला गोल हुआ और जोसफ ने टीम का खाता खोला।

मिनर्वा ने इसके बाद डिफेंस को स्ट्रॉन्ग किया और 90वें मिट में अपना चौथा गोल दागा। ये गोल माकन विंकल की किक से निकला। 95वें मिनट में माकल ने मूव बनाकर एक औश्र गोल दाग तो कोनन ने 97वें मिनट में गोल करते हुए स्कोर को 6-1 कर दिया। 99वें मिनट में आइजोल के जोसफ ने दूसरा गोल किया लेकिन इससे वे हार के अंतर को ही कम कर सके।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Sports

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×