Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Minerva Punjab FC Win In Youth League

यूथ लीग में मिनर्वा पंजाब एफसी का जीत से आगाज

यूथ लीग में मिनर्वा पंजाब एफसी का जीत से आगाज

gaurav marwaha | Last Modified - Dec 04, 2017, 04:31 PM IST

चंडीगढ़।यूथ लीग अंडर-15 नॉर्थ जोन में भी मिनर्वा की टीम ने जीत के साथ आगाज किया है। मिनर्वा ने अपने होम ग्राउंड पर खेले गए पहले मैच में यंगस्टर्स एफसी को 6-0 से हरा दिया। मिनर्वा ने इससे पहले अंडर-17 एडमिनिस्ट्रेटर्स कप में भी टाइटल हासिल किया था और वे पिछली दो यूथ लीग अपने नाम कर चुका है।

मिनर्वा एकेडमी के ग्राउंड में खेले गए मैच में होस्ट टीम ने पहले मिनट से ही आक्रमण पर जाकर अपने इरादे जाहिर कर दिए थे। यंगस्टर्स ने भी 35 मिनट तक उनका पूरा सामना किया और मिनर्वा के स्ट्राइकर्स को सफल नहीं होने दिया। 38वें मिनट में मिनर्वा को पहली सफलता मिली। विक्रम प्रताप सिंह ने टीम का खाता खोला और यंगस्टर्स पर प्रैशर बना दिया। इसके बाद होस्ट टीम ने पलट कर नहीं देखा। पहले हाफ में मिनर्वा की ओर से ये एकमात्र गोल रहा और बोर्ड पर स्कोर 1-0 ही रहा।


दूसरे हाफ मे दागे पांच गोल...


दूसरे हाफ में मिनर्वा ने अपनी गेम में बदलाव किया और लगातार अटैक करना आरंभ कर दिया। थोइबा ने आते ही मिनर्वा के लिए गोल किया और दो मिनट बाद ही उनके एक तेज शॉट ने यंगस्टर्स को संभलने का मौका नहीं दिया। थोइबा के दो मिनट में किए दो गोल की मदद से मिनर्वा का स्कोर 3-0 हो गया। अब यंगस्टर्स ने गोल करने का प्रयास तेज किया लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली।

12 मिनट बाद बॉल मिनर्वा ने फिर से मूव बनाया और सैमसन ने बॉल को गोल में पहुंचाने में कोई गलती नहीं की। तीन मिनट बाद ही टीम के स्टार गिव्सन सिंह ने गोल करके मिनर्वा की जीत पक्की कर दी। कार्तिक ने 78वें मिनट में छठा गोल करते हुए इस जीत पर मोहर लगा दी। मिनर्वा ने मैच को 6-0 से अपने नाम करते हुए शानदार आगाज किया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: yuth liga mein minrvaa pnjaab efsi ka jeet se aagaaj
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×