--Advertisement--

इस गौरी मेम को हुआ इंडिया से प्यार, अब कर रही हैं कुछ ऐसा

इस गौरी मेम को हुआ इंडिया से प्यार, अब कर रही हैं कुछ ऐसा

Danik Bhaskar | Jan 18, 2018, 11:00 AM IST
इरीना मोलोचें इरीना मोलोचें

चंडीगढ़ . दो साल पहले एक प्रोजेक्ट के सिलसिले में वह छह महीने के लिए भारत आकर रहीं और यहां की संस्कृति के बारे में जाना। कई माॅडलिंग प्रोजेक्ट किए, जिसमें उन्होंने साड़ी, लहंगा, बिंदी, भारतीय पारंपरिक जूलरी को पहना। उन्हें यह सब इतना पसंद आया कि यहां की संस्कृति और भाषा से प्रेम हो गया। इसलिए उन्होंने हिंदी सीखनी शुरू की। बता रही थीं इरीना मोलोचेंं को।

हाथ जोड़कर नमस्ते करती हुई इरीना इन दिनों चंडीगढ़ में एक फिल्म की शूटिंग के लिए पहुंची हैं। उन्होंने कहा- मैं हिंदी और पंजाबी दोनों की ट्रेनिंग ले रही हूं। इरीना मोलोचें को यूरोप की टॉप मॉडल हैं। कई टाइटल जीत चुकी हैं। जर्मनी के एक ब्यूटी पेजेंट में उन्हें टॉप मॉडल ऑफ द वर्ल्ड (मॉल्दोवा) चुना गया था।


भारत का फैमिली कल्चर पसंद


उन्हें भारत में सबसे ज्यादा पसंद क्या है? इस पर बोलीं- यूरोप में 20 प्रतिशत परिवार ही एक साथ रहते हैं। जबकि भारत में परिवार को सबसे ज्यादा महत्व दिया जाता है। यह बच्चों के लिए अच्छी बात है।


पंजाबी म्यूजिक पसंद


मैंने डांस कोरियोग्राफी को स्टडी किया है। डांस मुझे एनर्जी देता है। पंजाबी म्यूजिक बेहद पसंद है। पंजाबी बीट्स पर खुलकर डांस किया जा सकता है। इसलिए भंगड़ा और गिद्दा भी सीखेंगी।

फोटोः जसविंदर सिंह