Hindi News »Union Territory »Chandigarh »Sports» Model Sharmila Won The First Golf Title Of The Year

मॉडल शर्मिला ने जीता साल का पहला गोल्फ टाइटल

गोल्फ टूर के सेकंड लग में स्टार गोल्फर और मॉडल शर्मिला निकोलेट ने सभी को हैरान करते हुए टॉप स्पॉट हासिल किया है।

gaurav marwaha | Last Modified - Jan 25, 2018, 06:32 PM IST

मॉडल शर्मिला ने जीता साल का पहला गोल्फ टाइटल

चंडीगढ़।हीरो वुमंस प्रोफेशनल गोल्फ टूर के सेकंड लग में स्टार गोल्फर और मॉडल शर्मिला निकोलेट ने सभी को हैरान करते हुए टॉप स्पॉट हासिल किया है। शर्मिला ने टूर्नामेंट के अंतिम दिन 68 का बेस्ट कार्ड खेलकर शीर्ष स्थान हासिल किया। उन्होंने 214 अंक हासिल करते हुए ये सफलता हासिल की। पूरे दिन में उनके नाम पांच बर्डी रही। नेहा त्रिपाठी ने 70 का कार्ड खेला और वे भी 214 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर रहीं। तविषा मलिक और पंजाब की गोल्फर गुरसिमर बढ़वाल 216-216 अंकों के साथ संयुक्त तीसरे स्थान पर रहीं।

गुरसिमर दो दिन तक लेग में टॉप पर रहीं थी लेकिन अंतिम दिन उनका बेहद खराब रहा। गौरिका बिश्नोई को 218 अंकों के साथ पांचवां स्थान मिला। उन्होंने भी अंतिम दिन 68 का कार्ड बोर्ड पर लगाया। पंचकूला की अमनदीप द्राल ने छठा स्थान कायम रखा। उन्होंने अंतिम दिन 74 के कार्ड के बाद 222 अंकों के साथ ये स्थान कायम रखा। चंडीगढ़ की सानिया शर्मा ने भी गेम में सुधार किया और 227 अंकों के साथ वे सातवें नंबर पर रहीं। चंडीगढ़ की ही तवलीन बत्रा के लिए तीसरा दिन बेहद खराब रहा। उन्होंने 82 के कार्ड के साथ 15वें स्थान के साथ दिन का अंत किया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: modl shrmilaa ne jeetaa saal ka phlaa gaolf taaitl
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Sports

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×