Hindi News »Union Territory »Chandigarh »Sports» Mohali Gets Three Points From First Innings Lead

पहली पारी की लीड से मोहाली को तीन अंक

पंजाब इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट टूर्नामेंट फॉर अंडर-14 बॉयज में मोहाली की टीम दूसरे मैच में भी जीत हासिल नहीं कर सकी

gaurav marwaha | Last Modified - Jan 25, 2018, 06:32 PM IST

पहली पारी की लीड से मोहाली को तीन अंक

मोहाली।पंजाब इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट टूर्नामेंट फॉर अंडर-14 बॉयज में मोहाली की टीम दूसरे मैच में भी जीत हासिल नहीं कर सकी लेकिन पहली पारी की लीड के दम पर उन्होंने तीन अंक अपनी जेब में डाल लिए। मैच में जोन-ए ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 206 रन पर सभी विकेट गंवा दिए। जवाब में बल्लेबाजी करते हुए मोहाली की टीम ने नौ विकेट पर 290 रन बनाकर पारी घोषित की। मोहाली को पहली पारी में 84 रन से लीड मिली। जोन-ए ने दूसरी पारी में दो विकेट पर 67 रन बनाकर मैच ड्रॉ करा लिया।


मैच में मोहाली ने टॉस जीतकर जोन-ए को पहले बल्लेबाजी करने के लिए बुलाया। उदय प्रताप ने शानदार 117 रन की पारी खेली जबकि दशमेश सिंह ने 27 और अनुभव ने 22 रन का योगदान दिया। इसके अलावा कोई और बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा पार नहीं कर सका और टीम 206 रन पर ढेर हो गई। मोहाली की ओर से करनवीर सिंह ने चार बल्लेबाजों को चलता किया जबकि हिमांशु ने भी चार विकेट हासिल किए। एक एक विकेट रघुवर और आर्यन भाटिया को मिला।
जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी मोहाली की टीम से आर्यन ने अच्छी बल्लेबाजी करते हुए लीड लेने में मदद की। ओपनर सहज खन्ना के 26 रन बनाए जबकि खुशप्रीत ने 11 रन बनाए। इन दोनों के अलावा सिर्फ आर्यन ही थे जो पिच पर टिके। उन्होंने 239 गेंदों पर 209 रन की नाबाद पारी खेलकर टीम को नौ विकेट पर 290 रन तक पहुंचाया। आर्यन ने इस पारी में 19 चौके और 11 छक्के लगाए। जोन-ए के लिए शुभम सिंगला ने चार बल्लेबाजों को चलता किया जबकि समीर ने दो विकेट लिए। दूसरी पारी में उतरी जोन-ए की टीम ने 2 विकेट पर 67 रन बनाकर मैच ड्रॉ करा लिया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: pehli paari ki lid se mohaali ko teen ank
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Sports

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×