Hindi News »Union Territory News »Chandigarh News »Sports» Mohali Thrash Chandigarh By Four Wickets

मोहाली ने चंडीगढ़ को चार विकेट से दी शिकस्त

gaurav marwaha | Last Modified - Dec 29, 2017, 07:24 PM IST

पंजाब स्टेट सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट टूर्नामेंट में चंडीगढ़ की टीम को एक बार फिर से हार का सामना करना पड़ा।
मोहाली ने चंडीगढ़ को चार विकेट से दी शिकस्त

चंडीगढ़।पंजाब स्टेट सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट टूर्नामेंट में चंडीगढ़ की टीम को एक बार फिर से हार का सामना करना पड़ा। सेक्टर-16 स्टेडियम में खेले गए लीग मैच में चंडीगढ़ को पांचवें राउंड में मोहाली ने चार विकेट से हरा दिया। मैच में चंडीगढ़ ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 225 रन पर सभी विकेट गंवा दिए थे। जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी मोहाली की टीम ने 6 विकेट गंवाकर मैच अपने नाम कर लिया।


सेक्टर-16 स्टेडियम पर खेले गए मैच में मोहाली ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। मेजबान चंडीगढ़ को पहले बल्लेबाजी करनी पड़ी और मनन वोहरा ने आते ही रन बनाने शुरू कर दिए। लेकिन दूसरे छोर पर उनके साथ कोई नहीं टिक पाया और उदय कौल 6 रन बनाकर और जसकरन सोही 4 रन बनाकर लौट गए। अर्जित सिंह ने 29 रन जरूर बनाए लेकिन तलविंदर पांच रन बनाकर चलते बने। गौर गंभीर ने मिडल ऑर्डर में 42 रन देकर मनन का साथ दिया लेकिन मनन शतक से चूक गए। उन्होंने 116 गेंदों पर तीन चौकों और दो छक्कों की मदद से 92 रन बनाए। वहीं गौरव भी 42 रन बनाकर चलते बने। इसके बाद कोई बल्लेबाज टिक नहीं पाया और चंडीगढ़ टीम 49 ओवरों में 225 रन पर ढेर हो गई। मोहाली की ओर से जसकरन सिंह ने चार बल्लेबाजों को चलता किया जबकि वरुण खन्ना को तीन विकेट मिले। गुरकीरत मान को दो और बरिंदर सरां को एक विकेट मिला।


जवाब में बल्लेबाजी करने के लिए उतरी मोहाली की टीम को अभिजीत गर्ग के रूप में पहला झटका लगा। वे 18 रन बनाकर लौट गए लेकिन हरस्वरूप और तरनप्रीत सिंह ने 33-33 रन बनाकर टीम को संभाला। उनके बाद मयंक सिदाना फॉर्म में लौटे और उन्होंने 79 गेंदों पर 82 रन बनाते हुए टीम को जीत के करीब पहुंचाया। उनके बाद रमनदीप सिंह के 34 रनों की बदौलत टीम ने 40 ओवरों में 6 विकेट गंवाकर मैच अपने नाम कर लिया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: mohaali ne chandigarh ko Char viket se di shikst
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From Sports

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×