Hindi News »Union Territory News »Chandigarh News »Sports» Mohali Wins FC Mittal Trophy

मोहाली ने जीती एफसी मित्तल ट्रॉफी

gaurav marwaha | Last Modified - Dec 30, 2017, 07:08 PM IST

पंजाब स्टेट इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट टूर्नामेंट फॉर एफसी मित्तल ट्रॉफी पर मोहाली ने अपना कब्जा जमाया है।
मोहाली ने जीती एफसी मित्तल ट्रॉफी

चंडीगढ़।पंजाब स्टेट इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट टूर्नामेंट फॉर एफसी मित्तल ट्रॉफी पर मोहाली ने अपना कब्जा जमाया है। मोहाली की टीम ने पांच लीग मैच खेले और उसमें से चार में उन्हें जीत मिली। मोहाली को 16 अंक रहे और उन्होंने 0.8993 रनरेट के साथ शीर्ष स्थान हासिल किया। एफसी मित्तल ट्रॉफी-2017 का आयोजन सेक्टर-16 स्टेडियम, सेक्टर-26 गवर्नमेंट स्कूल और आईएस बिंद्रा स्टेडियम मोहाली पर किया गया था।

चंडीगढ़ की टीम को इस में सबसे अंतिम स्थान मिला। मोहाली के बाद दूसरा स्थान पटियाला के नाम रहा। उन्होंने भी पांच मैच खेले और चार में उन्हें जीत मिली थी। नेट रनरेट के हिसाब से पटियाला की टीम मोहाली से पिछड़ गई। उनके खाते में 16 अंकों के साथ 0.3109 रनरेट रही। अमृतसर का प्रदर्शन भी बेहर रहा और उन्हें तीसरा स्थान मिला। उन्होंने पांच मैच खेले जिसमें से दो उन्होंने जीते और तीन में उन्हें हार मिली।

उनके खाते में आठ अंक रहे। जालंधर की टीम ने पांच मैचों में दो हार और तीन जीत के साथ चौथा और लुधियाना ने पांच मैच में दो जीत और तीन हार के साथ पांचवां स्थान हासिल किया। चंडीगढ़ का प्रदर्शन लीग में सबसे खराब रहा। उन्होंने पांच मैच खेल जिसमें से उन्होंने एक ही मैच जीता। वहीं चार मुकाबलों में मोहाली को हार का सामना करना पड़ा। टीम का रनरेट भी -0.5442 सबसे कम रहा। मोहाली की ओर से बॉलर्स और बैट्समेन दोनों ने अच्छा प्रदर्शन किया वहीं चंडीगढ़ के अधिकतर खिलाड़ी फॉर्म में नहीं दिखे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: mohaali ne jeeti efsi mittl trofi
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From Sports

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×