--Advertisement--

पंजाब के खिलाफ मुंबई की खराब शुरुआत

पंजाब के खिलाफ मुंबई की खराब शुरुआत

Dainik Bhaskar

Dec 08, 2017, 05:50 PM IST
Mumbais bad start against Punjab

चंडीगढ़। कर्नल सीके नायडू ट्रॉफी में शानदार फॉर्म में चल रही पंजाब की टीम ने सेमीफाइनल में मुंबई को बड़ा स्कोर बनाने नहीं दिया। मेजबान टीम पहले दिन अपने ही घर में खेले जा रहे मैच की पहली पारी में 5 विकट पर 183 रन ही बना सकी।

92 ओवरों के खेल में पंजाबी अटैक का सामना मेजबान नहीं कर सके और उन्होंने 1.99 की औसत से ही रन बनाए। अब पंजाब की टीम मुंबई को पहली पारी में जल्द से जल्द समेटना चाहेगी और अच्छा स्कोर बनाने के लक्ष्य से ही मैदान पर उतरेगी।


मैच में मुंबई ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। टीम ने के ओपनर्स ने अच्छी शुरुआत की और 98 रन तक कोई विकेट नहीं गिरने दिया। धीमी गति से दोनों बल्लेबाजों ने रन बनाए और वैदिक के रूप में पंजाब को पहली सफलता मिली। व 55 रन बनाकर लौट गए। उनके बाद सिद्धार्थ आकरे अपने पैर नहीं जमा सके और जगजीत ने उन्हें एलबीडब्ल्यू करते हुए पंजाब को दूसरा विकेट दिलाया।

सिद्धार्थ की जगह आए एए सरदेसाई भी 6 ही रन बना सके। पंजाब के गेंदबाज हावी होते जा रहे थे और सीआर सुतर भी 19 रन के स्कोर पर मयंक मारकंडे की बॉल पर बोल्ड हो गए। टीम को अच्छी शुरुआत देने वाले तमोरे का भी कॉन्फिडेंट कायम नहीं रहा और दूसरे छोर से गिर रहे विकेट के बाद वे भी 67 रन पर चलते बने।

कप्तान सेराज पाटिल और एस मुल्तानी ने नाबाद 18 रन बनाकर टीम का स्कोर पांच विकेट पर 183 रन तक पहुंचाया। पंजाब की ओर से जगजीत सिंह और मयंक मारकंडे ने दो दो विकेट लिए जबकि सनवीर सिंह ने एक विकेट लिया।

X
Mumbais bad start against Punjab
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..