Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Narendra Modi Fashion Style And Takes Tea In Himachal

आईसीएच के बाहर मोदी ने पी चाय, कुछ ऐसा था अंदाज

आईसीएच के बाहर मोदी ने पी चाय, कुछ ऐसा था अंदाज

vikas sharma | Last Modified - Dec 27, 2017, 03:35 PM IST

शिमला. जयराम ठाकुर ने बुधवार को हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। सीएम के अलावा कुल 11 मंत्रियों ने शपथ ली। इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी प्रेसिडेंट अमित शाह भी मौजूद थे। वहीं, शपथ ग्रहण समारोह के बाद पीएम मोदी ने इंडियन कॉफी हाउस के बाहर खड़े होकर चाय का आनंद लिया। इस दौरान वह लोगों के बीच खड़े होकर स्थानीय नेताओं से बातचीत करते हुए भी नजर आए और वहीं भीड़ उनकी एक झलक देखने को बेताब दिखी।


उल्लेखनीय है कि जयराम ठाकुर मंडी जिले के रहने वाले हैं और राजपूत कम्युनिटी से आते हैं। पांचवीं बार विधायक चुने गए हैं। 1998 में पहली बार विधायक बने थे। आरएसएस और एबीवीपी से जुड़े रहे हैं। बीजेपी की स्टेट यूनिट के चीफ भी रह चुके हैं। 65 साल में हिमाचल प्रदेश में केवल 6 शख्स ही सीएम बने हैं और जयराम 14वें सीएम हैं।


हंगामा भी हुआ...


वहीं, सीएम जयराम की कैबिनेट में जगह न मिलने से खफा भटियात के विधायक विक्रम जरियाल के समर्थकों ने मालरोड पर जमकर हंगामा मचाया। शपथ ग्रहण समारोह के बाद हुए विवाद में विधायक के समर्थकों ने बीजेपी के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी।हालांकि, पुलिस ने बीच-बचाव करते हुए विधायक के समर्थकों के शांत करने की कोशिश की, लेकिन कुछ समर्थक तो पुलिस के साथ भी उलझते हुए देखे गए।


समर्थकों को पुलिस ने रोकना चाहा तो उनके साथ भी धक्का-मुक्की हुई। वह विक्रम सिंह जरियाल को मंत्री पद पर देखना चाहते थे, बाद में बीजेपी नेताओं ने उन्हें शांत किया।


आगे की स्लाइड्स में देखें तस्वीरें...

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: ICH ke baahar modi ne pi chaay, kuchh aisaa thaa andaaj, Photos
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×