--Advertisement--

आईसीएच के बाहर मोदी ने पी चाय, कुछ ऐसा था अंदाज

आईसीएच के बाहर मोदी ने पी चाय, कुछ ऐसा था अंदाज

Dainik Bhaskar

Dec 27, 2017, 03:35 PM IST
शिमला में इंडियन कॉफी हाउस के शिमला में इंडियन कॉफी हाउस के

शिमला. जयराम ठाकुर ने बुधवार को हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। सीएम के अलावा कुल 11 मंत्रियों ने शपथ ली। इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी प्रेसिडेंट अमित शाह भी मौजूद थे। वहीं, शपथ ग्रहण समारोह के बाद पीएम मोदी ने इंडियन कॉफी हाउस के बाहर खड़े होकर चाय का आनंद लिया। इस दौरान वह लोगों के बीच खड़े होकर स्थानीय नेताओं से बातचीत करते हुए भी नजर आए और वहीं भीड़ उनकी एक झलक देखने को बेताब दिखी।


उल्लेखनीय है कि जयराम ठाकुर मंडी जिले के रहने वाले हैं और राजपूत कम्युनिटी से आते हैं। पांचवीं बार विधायक चुने गए हैं। 1998 में पहली बार विधायक बने थे। आरएसएस और एबीवीपी से जुड़े रहे हैं। बीजेपी की स्टेट यूनिट के चीफ भी रह चुके हैं। 65 साल में हिमाचल प्रदेश में केवल 6 शख्स ही सीएम बने हैं और जयराम 14वें सीएम हैं।


हंगामा भी हुआ...


वहीं, सीएम जयराम की कैबिनेट में जगह न मिलने से खफा भटियात के विधायक विक्रम जरियाल के समर्थकों ने मालरोड पर जमकर हंगामा मचाया। शपथ ग्रहण समारोह के बाद हुए विवाद में विधायक के समर्थकों ने बीजेपी के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी।हालांकि, पुलिस ने बीच-बचाव करते हुए विधायक के समर्थकों के शांत करने की कोशिश की, लेकिन कुछ समर्थक तो पुलिस के साथ भी उलझते हुए देखे गए।


समर्थकों को पुलिस ने रोकना चाहा तो उनके साथ भी धक्का-मुक्की हुई। वह विक्रम सिंह जरियाल को मंत्री पद पर देखना चाहते थे, बाद में बीजेपी नेताओं ने उन्हें शांत किया।


आगे की स्लाइड्स में देखें तस्वीरें...

X
शिमला में इंडियन कॉफी हाउस के शिमला में इंडियन कॉफी हाउस के
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..