--Advertisement--

दीक्षांत इलेवन को हराकर नरेंद्र वालिया एकेडमी बनी चैंपियन

दीक्षांत इलेवन को हराकर नरेंद्र वालिया एकेडमी बनी चैंपियन

Danik Bhaskar | Dec 04, 2017, 04:31 PM IST

चंडीगढ़। इंटर एकेडमी अंडर-12 क्रिकेट टूर्नामेंट में नरेंद्र वालिया क्रिकेट एकेडमी ने आसान जीत के बाद खिताब अपने नाम कर लिया है। सेंट सोल्जर स्कूल ग्राउंड में खेले गए मैच में उन्होंने दीक्षांत इलेवन को दस विकेट से शिकस्त दे दी। मैच में दीक्षांत इलेवन ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।



टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही और बिना खाता खोले ही ओपनर पैवेलियन लौट गए। वालिया एकेडमी की टीम लगातार विकेट निकालती रही और उन्होंने किसी भी बल्लेबाज को टिकने का मौका नहीं दिया।


दीक्षांत की टीम से कोई भी बल्लेबाज पिच पर संघर्ष नहीं कर पाया और वालिया एकेडमी ने उन्हें 19 ओवरों में 49 रन के स्कोर पर ही ढेर कर दिया। टीम की ओर से सिर्फ कृषांक प्रभाकर(13) और अधिराज(10) ही दहाई का आंकड़ा पार कर सके। वालिया एकेडमी की ओर से तन्मय लाटका ने 12 रन देकर तीन बल्लेबाजों को चलता किया जबकि सूरज, अमृतपाल और साहिल पुजारा ने दो दोे विकेट हासिल किए।


जवाब में बल्लेबाजी करने के लिए उतरी नरेंद्र वालिया क्रिकेट एकेडमी की टीम को जीत हासिल करने के लिए संघर्ष नहीं करना पड़ा और उन्होंने मैच 6 ओवरों में ही अपने नाम कर लिया। संयम सिंगला ने नाबाद 25 रन बनाए जबकि तन्मय ने नाबाद 11 रन का योगदान दिया। तन्मय को फाइनल में मैन आॅफ द मैच चुना गया।

ये रहे टूर्नामेंट के बेस्ट...

-बेस्ट बैट्समेन-असीस बावा
-बेस्ट बॉलर-सूरज
-प्लेयर आॅफ द सीरीज-तन्मय

इन्हें भी किया गया आॅनर: साहिल पुजारा, आदित, आदित्य जैन, ट्विंकल, पियूष गुप्ता, संयम सिंगला, भव्य कपूर, उद्धव जिंदल, कुनाल कक्कड़, अमन झा, अनिमेष अरोड़ा और नवीन चंचल।