Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» National Social Service Camp

एनएसएस वालंटियर्स को डाउनलोड करवाया है एप्प

एनएसएस वालंटियर्स को डाउनलोड करवाया है एप्प

nanuu singh | Last Modified - Dec 27, 2017, 06:03 PM IST

चंडीगढ़। पंजाब यूनिवर्सिटी कैंपस में चल रहे नेशनल सोशल सर्विस कैंप के तीसरे दिन नगर निगम कमिश्नर जितेंद्र यादव ने मिनिस्ट्री ऑफ़ हाउसिंग एंड अर्बन अफेयर्स की ओर से स्वच्छता अभियान को समर्पित अधिकारिक एप डाउनलोड करवाया। कैंप में लगभग 350 वालेंटियर्स पार्टिसिपेट कर रहे हैं।

बुधवार को हुए विशेष प्रोग्राम में स्वच्छ भारत अभियान के डायरेक्टर जितेंद्र यादव, कैंपस में इस अभियान के कार्डिनेटर और रजिस्ट्रार कर्नल बलजीत सिंह चड्ढा कोऑर्डिनेटर प्रो सीमा कपूर, डायरेक्टर स्पोर्ट्स डॉ परमिंदर सिंह और एनएसएस प्रोग्राम ऑफिसर डॉ नवदीप शर्मा की मौजूदगी में स्टूडेंट्स को स्वच्छता महुआ एप के बारे में बताया गया।

इस एप के जरिए कोई भी व्यक्ति कहीं भी पड़ी गंदगी की जानकारी सीधे सरकार को दे सकता है। यादव ने कहा कि अपने आसपास सफाई रखने की जिम्मेदारी सभी नागरिकों की है। यह ऐप उनकी अपनी मदद के लिए है ताकि जहां भी काम नहीं हो रहा उसकी जानकारी सरकार को तुरंत मिले। गौरव गौड़ और जीसू जसकरण भी इस मौके पर मौजूद थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: eneses vaalntiyrs ko Download karvaayaa hai ep
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×