Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Netball Trophy, Entry Open Till January 23

नेटबॉल ट्रॉफी में हिस्सा लेना है तो 23 जनवरी तक करवानी होगी एंट्री

नेटबॉल एसोसिएशन ऑफ चंडीगढ़ की ओर से चंडीगढ़ स्टेट नेटबॉल चैंपियनशिप 10वीं कैलाश बहल ट्रॉफी का आयोजन किया जा रहा है।

Ravi Kumar | Last Modified - Jan 22, 2018, 01:00 PM IST

चंडीगढ़। नेटबॉल एसोसिएशन ऑफ चंडीगढ़ की ओर से चंडीगढ़ स्टेट नेटबॉल चैंपियनशिप 10वीं कैलाश बहल ट्रॉफी का आयोजन किया जा रहा है। शहर के नेटबॉल प्लेयर्स के लिए अपनी प्रतिभा को दिखाने का ये बेहतर अवसर होगा।

ये प्रतियोगिता 24 और 25 जनवरी को केबी डीएवी सीनियर सेकेंडरी स्कूल सेक्टर-7 में खेली जाएगी। सभी खिलाड़ियों को स्कूल परिसर में 8.15 बजे रिपोर्ट करना होगा। टूर्नामेंट में जूनियर और सब-जूनियर ग्रुप के मुकाबले होंगे। जूनियर ग्रुप में 1 जनवरी 2002 और जब-जूनियर ग्रुप में 1 जनवरी 2004 के बाद पैदा हुए खिलाड़ी हिस्सा ले सकेंगे।



टूर्नामेंट में हिस्सा लेने के इच्छुक खिलाड़ियों को स्कूल से एंट्री फॉर्म लेने होंगे, जिन्हें 23 जनवरी को दोपहर 1 बजे से पहले जमा करवाना होगा। ये फॉर्म खिलाड़ियों को स्कूल प्रिंसीपल से वेरिफाई करवाना होगा। एसोसिएशन के मुताबिक लास्ट डेट के बाद कोई भी एंट्री नहीं ली जाएगी

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: netbol trofi mein hissaa lenaa hai to 23 January tak karvaani hogai entri
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×