Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» New Year Celebration In Chandigarh

नए साल के स्वागत के जश्न में डूबा शहर, ऐसा था नजारा

नए साल के स्वागत के जश्न में डूबा शहर, ऐसा था नजारा

suraj thakur | Last Modified - Jan 01, 2018, 11:24 AM IST

चंडीगढ़।शहर में रंगारंग कार्यक्रमों के बीच लोगों ने नए साल का स्वागत किया। एक तरफ फिल्मी गीतों की धुनों पर लोग थिरकते रहे, तो दूसरी ओर होटलों, क्लबों और रेस्टोरैंट में पार्टी देने वालों का के साथ-साथ पार्टी लेने वालों का तांता लगा रहा। जहां शहर में नए साल में युवाओं का उत्साह सिर चढ़कर बोला वहीं बच्चों और युवाओं में भी इसका अच्छा-खासा क्रेज देखने को मिला।

सभी लोगों ने अपने अलग अंदाज में नए साल-2018 के स्वागत और बीते साल को अलविदा कहा। कई लोगों ने अपने यहां धार्मिक अनुष्ठान के साथ वर्ष के मंगलमय होने की कामना की। तो कई लोगों ने शहर के अलग-अलग स्थानों पर स्थित होटल व रेस्टोरैंट आदि में एंज्वाय किया।

होटल,क्लबों और रैस्टोरैंट में जमक र उठाया लुत्फ...


नए साल 2018 के स्वागत के लिए चंडीगढ़ वासियों ने खास तैयारी कई दिन पहले से ही शुरू कर दी थी। वहीं शहर के हर होटल ,क्लबों और रेस्टोरैंट में होने वाली पार्टी के लिए शहर के डीजे ने भी खास तैयारी की थी। जिन पर ट्राईसिटी निवासी देर रात तक थिरकते रहे। यूथ की च्वाइस को ध्यान में रखकर न्यू ईयर पर बॉलीवुड, रीमिक्स, भंगड़ा और वेस्टर्न म्यूजिक का मैजिक भी आकर्षण का केन्द्र रहा।

आगे की स्लाइड्स भी देखें

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×