--Advertisement--

१ किलो हेरोइन के साथ नाइजीरियन महिला को गिरफ्तार

१ किलो हेरोइन के साथ नाइजीरियन महिला को गिरफ्तार

Danik Bhaskar | Jan 22, 2018, 01:05 PM IST
पुलिस गिरफ्त में आरोपी पुलिस गिरफ्त में आरोपी

जालंधर: यहां 1 किलो हेरोइन के साथ पुलिस ने एक नाइजीरियन महिला को गिरफ्तार किया है। इस महिला के साथ दो और लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है। दरअसल, पुलिस ने सोमवार सुबह शहर के लौंहिया के पास नाका लगाया हुआ था। जब इन आरोपियों की कार रोकी और तलाशी ली गई तो इन तीनों के पास से हेरोइन मिली।

एसएसपी गुरपीत सिंह भुल्लर के मुताबिक, यह तीनों आरोपी एक वरना कार में सवार थे। सबसे पहले ड्राइविंग सीट पर बैठे मोहाली निवासी 32 साल के पुनीत छावड़ा की तलाशी ली गई। पुनीत के पास से 5 ग्राम हेरोइन मिली। इसके पीछे की सीट पर बैठे पंजाब के मोगा जिले के कर्मजीत सिंह उम्र 22 की तलाशी ली तो उसके पास से 200 ग्राम हेरोइन मिली। फिर पुलिस ने कार में पिछली सीट पर बैठी नाइजीरियन लड़की फेत उम्र 25 की तलाशी ली तो उसके पास 800 ग्राम हेरोइन मिली।

टूरिस्ट वीजा पर इंडिया आई

पुलिस के अनुसार, नाइजीरियन युवती फेत दिसंबर 2017 में बहन के साथ टूरिस्ट वीजा पर इंडिया आई थी। यहां उसकी मुलाकात दिल्ली के रहने वाले नाइजीरियन युवक जॉन से हो गई। कुछ दिन पहले जॉन जेल चला गया और जेल से ही फेत के जरिए हेरोइन का धंधा कर रहा था। वहीं, फेत के साथ पकड़े गए पुनीत और कर्मजीत पहले भी हेरोइन तस्करी के मामले में जेल जा चुके हैं।