Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Now Even Permissions Of Pub Bar, Still Not Getting Buyer

अब तो पब बार की भी परमिशन, फिर भी नहीं मिल रहा सिटको की बैठक को खरीददार

अब तो पब बार की भी परमिशन, फिर भी नहीं मिल रहा सिटको की बैठक को खरीददार

yograj sharma | Last Modified - Dec 17, 2017, 04:14 PM IST

चंडीगढ़।मनीमाजरा स्थित कलाग्राम में चंडीगढ़ इंडस्ट्रियल एंड टूरिज्म डेवलपमेंट कॉरपोरेशन(सिटको) की बैठक है। ये रेस्टोरेंट है जिसको सिटको आउटसोर्स करना चाहता है। पहले इसको आउटसोर्स कर भी दिया था लेकिन इनकम न होने के चलते कांट्रेक्ट पर लेने वाले लोगों ने इसको छोड़ दिया था। दोबारा टेंडर किया गया लेकिन फिर कोई पार्टी इस बैठक को लेने के लिए नहीं आ रही है।

हालांकि पहले जब अप्रैल महीने में टेंडर किया गया था तो उस वक्त ये बैठक स्टेट हाईवे के 500 मीटर के दायरे में आ गई थी। लेकिन अगस्त महीने में जब दोबारा टेंडर हुआ तो उस वक्त कोर्ट के ऑर्डर आ गए थे और पब बार की परमिशन के साथ इस रेस्टोरेंट को आउटसोर्स करने के लिए टेंडर निकला। लेकिन तब भी कोई खरीददार इसको लेने के लिए नहीं आया।


अब फिर रिटेंडर होगा:- अब कुछ छूट दिए जाने को लेकर तय किया गया है। दरअसल इसके साथ में ओपन एरिया लगता है तो वहां पर पार्टी वगैरह करने की परमिशन अगर सिटको की तरफ से दी जाती है तो ही इसको आउटसोर्स किया जा सकेगा।

ये बड़ा कारण जिसके चलते नहीं मिल रहा खरीददार...


करीब 6 लाख रुपए महीने का रेंट इस रेस्टोरेंट का सिटको ने तय किया है। मतलब ये कि हर दिन का कम से कम 50 हजार रुपए कमाई इसको लेने वाले को करनी होगी। तब जाकर वो इस रेस्टोरेंट को चला सकता है। हर रोज की कमाई से 20 हजार रुपए तो रेंट के लिए ही निकालने पड़ेंगे। जबकि जो लोग यहां काम करेंगे उनकी दिहाड़ी अलग से।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: ab to pb baar ki bhi parmishn, fir bhi nahi mil raha sitko ko khriddaar
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×