Hindi News »Union Territory News »Chandigarh News »News» NRI Will Not Give The Status Of The Flat At The Given Time, The Refund Will Be Given In Two Months.

एनआरआई को नहीं दिया समय पर फ्लैट का पजेशन, दो महीने में देना होगा रिफंड

Ravi Kumar | Last Modified - Dec 29, 2017, 05:19 PM IST

जानकारी इंग्लैंड के हरने वाले प्रशांत कुमार साहू और उनकी पत्नी ने 14 मार्च को कंज्यूमर फोरम में शिकायत दी।
एनआरआई को नहीं दिया समय पर फ्लैट का पजेशन, दो महीने में देना होगा रिफंड

चंडीगढ़।समय पर फ्लैट का पजेशन न देना अब एक रियल इस्टेट कंपनी को काफी महंगा साबित हो सकता है। मोहाली की रियल इस्टेट कंपनी से एक एनआईआर दंपत्ति ने 16 लाख रुपए कीमत का फ्लैट बुक करवाया था। कंपनी ने समय पर फ्लैट नहीं दिया तो अब कंज्यूमर फोरम ने कंपनी को ये राशि ब्याज समेत दो महीने के अंदर लौटाने के निर्देश दिए हैं।


जानकारी इंग्लैंड के हरने वाले प्रशांत कुमार साहू और उनकी पत्नी ने 14 मार्च को कंज्यूमर फोरम में शिकायत दी। शिकायत के मुताबिक साहू ने 2008 में कंपनी के एक प्रोजेक्ट में तीन बेडरूम का फ्लैट बुक करवाया था। इसके लिए उन्होंने कंपनी को 1 लाख 18 हजार 82 रुपए टोकन मनी दी थी। कंपनी ने साहू को सेकेंड फ्लोर पर तीन बेडरूम का फ्लैट नंबर-103 अलॉट कर दिया था। जिसके लिए प्रशांत कुमार साहू ने करीब 16 लाख 47 हजार कंपनी को जमा करवा दिए। लेकिन फ्लैट की कीमत जमा करवाने के बाद कंपनी पजेशन देने में आनाकानी करती रही। तंग आकर उन्होंने कंज्यूमर फोरम में शिकायत दी। फोरम ने उनकी शिकायत को सही ठहराया और कंपनी को दो महीने के अंदर ब्याज समेत उनका रिफंड देने के निर्देश दिए हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: enaaraaee ko nahi diyaa smy par flait ka pjeshn, do mhine mein denaa hoga rifnd
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From News

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×