Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» One Person Injured During Paragliding In Bir Billing Of Dharamsala

हवा में तेज रफ्तार से नीचे गिरा मानव परिंदा, देखने वालों की अटकी सांसें

हवा में तेज रफ्तार से नीचे गिरा मानव परिंदा, देखने वालों की अटकी सांसें

suraj thakur | Last Modified - Dec 26, 2017, 03:15 PM IST

कांगड़ा। हिमाचल प्रदेश में विश्व की प्रसिद्ध पैराग्लाइडिंग साइट बीड़ बिलिंग में बीते सोमवार को एक पैराग्लाइडर आसमान से तेज जमीन पर गिरने से बुरी तरह से घायल हो गया। साइट पर खड़े प्रत्यक्षदर्शियों के लिए यह नजारा इतना भयानक था कि उनकी कुछ पलों के लिए उनकी सांसें थम सी गईं, जमीन पर गिरने के बाद वहां पर मौजूद पैरामैडिकल स्टाफ के अधिकारी पैराग्लाइडर को तुरंत अस्प्ताल ले गए जहां, उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। पढ़ें पूरी खबर..

एक टूरिस्ट ने बीते सोमवार के इस हादसे को अपने कैमरे में कैद कर लिया और इसे सोशल साइट पर अपलोड कर दिया। DainikBhaskar.com ने जब इस वीडियो की पड़ताल की तो पता चला कि पैराग्लाइडर पांव में चोटें लगी थी अब वह सुरक्षित है।साइट पर तैनात सरकार के सुपरवाइजर रण सिंह ने बताया कि पैराग्लाइडरों हवा के रुख के कारण इमरजेंसी लैंडिंग भी करनी पड़ती है, जिससे वह कभी-कभी लैंड करते ही जख्मी हो जाते हैं। उन्होंने बीते सोमवार को हुए इस हादसे की पुष्टि की और कहा कि पैराग्लाइडर सेफ है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: hvaa mein tej rftaar se niche gira pairaagalaaidar, jaanie kaise bchi jaan
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×