Hindi News »Union Territory News »Chandigarh News »Sports» Patiala Defeats Amritsar In Mohali

पटियाला ने अमृतसर को मोहाली में दी मात

gaurav marwaha | Last Modified - Dec 29, 2017, 07:23 PM IST

आईएस बिंद्रा स्टेडियम में पटियाला ने एफसी मित्तल ट्रॉफी में 6 विकेट की जीत हासिल की है।
पटियाला ने अमृतसर को मोहाली में दी मात

मोहाली।आईएस बिंद्रा स्टेडियम में पटियाला ने एफसी मित्तल ट्रॉफी में 6 विकेट की जीत हासिल की है। उन्होंने यहां पर अमृतसर को 6 विकेट से हरा दिया। मोहाली में खेले गए मैच में पटियाला ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। उनका निर्णय सही रहा और अमृतसर टीम 50 ओवरों में नौ विकेट पर 241 रन ही बना सकी। टीम की ओर से रोहन मारवाह ने 56 रन बनाए जबकि अभिनव शर्मा के बल्ले से 55 रन निकले। उनके बाद मोहित हांडा ने 35 और आरुष सब्रवाल ने 29 रन बनाकर टीम काे सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया।

पटियाला की ओर से संदीप शर्मा, करन कैला और सनवीर सिंह ने दो दो बल्लेबाजों को चलता किया जबकि प्रिंस शर्मा, सरबजीत लड्‌डा और राजविंदर गोलू ने एक एक विकेट हासिल किया। जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी पटियाला की टीम ने 4 विकेट खोकर 43.3 ओवरों में ही मैच अपने नाम कर लिया। प्रभजोत सिंह ने 62 रन बनाए जबकि रवि इंदर सिंह के बल्ले से 81 रन निकले। अमृतसर के लिए शिवम शर्मा ने दो जबकि अभिनव शर्मा और विनय चौधरी ने एक एक विकेट लिए।
जालंधर की लुधियाना पर जीत:
सेक्टर-26 ग्राउंड में खेले गए मैच में जालंधर ने लुधियाना पर 60 रन की जीत के साथ चार अंक अपनी जेब में डाल लिए। मैच में जालंधर ने पहले बल्लेबाजी की और 50 ओवरों में सात विकेट पर 267 रन का स्कोर खड़ा किया। टीम के लिए अभिषेक गुप्ता ने 76 रन की पारी खेली जबकि परगट सिंह ने 55 और मनदीप सिंह ने 50 रन बनाए। लुधियाना के लिए निखिल चौधरी और कृष्ण कुमार ने दो दो विकेट लिए। जवाब में उतरी लुधियाना की टीम ने 207 रन पर सभी विकेट गंवा दिए। बलतेज ने 75 रन जरूर बनाए लेकिन वे टीम को जीत नहीं दिला सके। जालंधर की ओर से सुबेक गिल ने तीन बल्लेबाजों को चलता किया जबकि तरुवर कोहली और रघू शर्मा ने दो दो विकेट लिए।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: ptiyaalaa ne amritsr ko mohaali mein di maat
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From Sports

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×