Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Penalty Charges Will Now Be Deposited Till March 31

अब 31 मार्च तक जमा कर पाएंगे पेनल्टी चार्जेस

सीएचबी को एंक्रोचमेंट के लिए पेनल्टी चार्जेस जमा करने की अंतिम तिथि को 31 जनवरी से बढ़ाकर 31 मार्च कर दिया है।

yograj sharma | Last Modified - Jan 25, 2018, 11:52 AM IST

चंडीगढ़.चंडीगढ़ हाउसिंग बोर्ड (सीएचबी) के अलॉटी पेनल्टी चार्ज अब 31 मार्च तक जमा करा सकते हैं। चंडीगढ़ के प्रशासक और पंजाब के राज्यपाल वीपी सिंह बदनोर ने चंडीगढ़ की सांसद किरण खेर के आग्रह को मंजूर करते हुए सीएचबी को एंक्रोचमेंट के लिए पेनल्टी चार्जेस जमा करने की अंतिम तिथि को 31 जनवरी से बढ़ाकर 31 मार्च कर दिया है।


पहले अंतिम तिथि 15 जनवरी थी जिसे खेर के आग्रह पर बढ़ाकर 31 जनवरी किया गया था। लेकिन, सीएचबी अलॉटियों ने किरण खेर से पेनल्टी चार्जेज जमा करने की अंतिम तिथि को बढ़ाने की मांग की। इसके बाद खेर ने इस संबंध में चंडीगढ़ के प्रशासक से बात की।

प्रशासक ने सीएचबी अधिकारियों को इस संबंध में निर्देश जारी कर अंतिम तिथि को 31 मार्च तक बढ़ाने को कहा। अब 31 मार्च तक पेनल्टी चार्जेज जमा कराने वाले अलॉटी को पेनल्टी चार्जेज पर 50 प्रतिशत छूट भी मिलेगी। खेर ने चंडीगढ़ के प्रशासक का धन्यवाद करते हुए कहा है कि इससे सीएचबी अलॉटियों को राहत मिलेगी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: ab 31 March tak jmaa kar paaengae penlti Charjes
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×