Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» People Frustrated By The Akalis Dharna, Delhi-Amritsar Highway Jam

अकालियों के धरने से बेहाल हुए लोग, दिल्ली-अमृतसर हाइवे जाम

अकालियों के धरने से बेहाल हुए लोग, दिल्ली-अमृतसर हाइवे जाम

suraj thakur | Last Modified - Dec 08, 2017, 03:24 PM IST

लुधियाना।अकाली दल का दिल्ली अमृतसर हाइवे पर धरना प्रदर्शन भले ही कांग्रेस की स्थानीय निकायों की कथित धक्केशाही के खिलाफ हो, लेकिन दिल्ली-अमृतसर हाईवे बंद होने के कारण लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। पढ़ें धरने पर ही किया ब्रेकफास्ट, बेड टी की जगह धरना टी ...

हरीके पत्तन में धरने पर बैठे सुखबीर सिंह बादल और बिक्रम सिंह मजीठिया...

कांग्रेस पार्टी की धक्केशाही खिलाफ उतरे अकाली दल के नेताओं और वर्करों ने लाडोवाल पर दिल्ली-अमृतसर नेशनल हाई-वे पर धरना लगा दिया है, जिस कारण इस रोड पर भारी जाम लग गया है । इस रोड पर वाहनों की लंबी कतारें लग गई है।

कांग्रेस की धक्केशाही खिलाफ हरीके पत्तन में धरने पर बैठे सुखबीर सिंह बादल और बिक्रम सिंह मजीठिया ने शुक्रवार सुबह आम के आचार के साथ परशादा छका। इससे पहले सुखबीर-मजीठिया ने बाकी अकाली नेताओं समेत बैड-टी की जगह पर धरना टी पी और रात के समय सड़क पर बैठ कर लंगर भी छका था।

हालांकि की लोगों को हो रही इस परेशानी को लेकर अकाली नेताओं ने कहा है कि लोगों को सरकार की वादा खिलाफी से जनता को ज्यादा परेशानी हो रही है इसलिए जनता को इस धरने प्रदर्शन का समर्थन करना चाहिए। उधर पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट ने दिल्ली- अमृतसर हाईवे को तुरंत खोलने के आदेश जारी किए हैं।

कया कहते हैं अकाली नेता...

धरने के नेतृत्व कर रहे पूर्व कैबिनेट मंत्री हीरा सिंह गाबड़िया ने कहा कि कांग्रेस सरकार की धक्केशाही के खिलाफ पार्टी प्रधान सुखबीर सिंह बादल हरिके पतन में धरना दे रहे हैं और उनके निर्देशों पर राज्यभर में ये धरने किए जा रहे हैं, जबकि लोगों को होने वाली परेशानी पर उन्होंने कहा कि लोगों को सरकार की वादा खिलाफी और धक्केशाही के चलते ज्यादा परेशानी हो रही है।

हाईकोर्ट का सख्त के सख्त आदेश..

पंजाब में अकाली दल के धरने पर पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट ने आदेश दिए है कि धारा 144 तुरंत लागू की जाए और नेशनल हाइवे से जाम हटाया जाए। हाईकोर्ट ने यह भी कहास है कि अगर डीसी के अनुमति के बिना धरना चल रहा है तो उसे अवैध माना जाए। पूरे मामले पर सरकार आगामी बुधवार को रिपोर्ट पेश करेगी

आगे की स्लाइड्स में देखें फोटोज

फोटो: कुलदीप काला



दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: delhi-amritsr haaive par yun baithe rahe netaa, loga hue pareshaan to diyaa ye trk
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×