Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Pramodan Murder Case, Court Rejecting The Demand For Action Against The Policemen

प्रदुमन मर्डर केस में बस कंडक्टर को मुआवजे और दोषी पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग नामंजूर

प्रदुमन मर्डर केस में बस कंडक्टर को मुआवजे और दोषी पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग नामंजूर

Lalit Kumar | Last Modified - Dec 16, 2017, 04:39 PM IST

चंडीगढ़. गुरु ग्राम के रेयान स्कूल के स्टूडेंट प्रदुमन मर्डर केस में बस कंडक्टर अशोक कुमार को मुआवजे और दोषी पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट ने मंजूर नहीं किया है।


जस्टिस सूर्यकांत की खंडपीठ ने कहा कि मौजूदा समय में इस मामले में सुनवाई नहीं की जा सकती। सीबीआई इस मामले की जांच कर रही है। ऐसे में केस प्री-मैच्योर है। याची चाहे तो दोबारा बाद में इस मामले को लेकर याचिका दायर कर सकता है।


वकील एचसी अरोड़ा की तरफ से दाखिल याचिका में कहा गया कि पंजाब, हरियाणा और चंडीगढ़ में सुप्रीम कोर्ट के वर्ष २०१५ में दिए गए डीके बासु मामले में निर्देशों का सही ढंग से पालन नहीं किया जा रहा। सुप्रीम कोर्ट ने पुलिस थानों में टार्चर किए जाने के खिलाफ निर्देश जारी किए थे। याचिका में कहा गया कि बस कंडक्टर अशोक कुमार को दो माह से ज्यादा जेल में बिताने पड़े।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: prdumn mrdar kes mein bs kndktr ko muaavje aur dosi police karmiyon ke khilaaf karrvaaee ki maang naamanjoor
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×