Hindi News »Union Territory »Chandigarh »Sports» Punjab And Haryana Match Draw, 2-2 Points

पंजाब और हरियाणा का मैच ड्रॉ, 2-2 अंक मिले

अंडर-23 वनडे क्रिकेट टूर्नामेंट में पंजाब और हरियाणा के बीच पहला मैच खराब मौसम की भेंट चढ़ गया।

gaurav marwaha | Last Modified - Jan 23, 2018, 05:41 PM IST

पंजाब और हरियाणा का मैच ड्रॉ, 2-2 अंक मिले

चंडीगढ़।अंडर-23 वनडे क्रिकेट टूर्नामेंट में पंजाब और हरियाणा के बीच पहला मैच खराब मौसम की भेंट चढ़ गया। नादौन के अटल बिहारी वाजपेयी स्टेडियम में खेले गए मैच में हरियाणा ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पंजाब ने अच्छी बॉलिंग करते हुए हरियाणा के ओपनर को 18 रन पर चलता कर दिया। इसके बाद हरियाणा ने 10 ओवरों में एक विकेट पर 48 रन बनाए लेकिन अंपायर्स ने इसके बाद खराब मौसम के चलते मुकाबले को रोक दिया। एसजी रोहिला नाबाद 27 रन बनाए जिसमें पांच चौके शामिल रहे। पंजाब की ओर से निपुण पंडिता ने 5 ओवरों में 26 रन देकर क विकेट हासिल किया।


वीजेडी मैथड से मिली जेएंडके को दो रन से जीत
चंडीगढ़।
ट्रॉफी के एक अन्य मैच में मेजबान हिमाचल प्रदेश की टीम को खराब मौसम के कारण हार का सामना करना पड़ा। धर्मशाला स्टेडियम में खेले गए मैच में हिमाचल ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 49.4 ओवरों में 10/270 रन बनाए थे। जवाब में जेएंडके की टीम ने 39 ओवरों में चार विकेट पर 183 रन बनाए तभी बारिश ने मैच को रोक दिया। बारिश के कारण मैच शुरू नहीं हो पाया और वीजेडी मैथड के अनुसार जेएंडके को दो रन से विजेता घोषित किया गया। मैच में हिमाचल ने पहले बल्लेबाजी की और एसजी अरोड़ा ने 77 रन की शानदार पारी खेलकर टीम का स्कोर 270 तक पहुंचाया। जेएंडके के लिए आकिब नाबी ने चार बल्लेबाजों को चलता किया जबकि आकाश ने तीन विकेट निकाले। जवाब में जेएंडके को अहमद ओमर ने अच्छी शुरुआत दिलाई और 77 रन की पारी खेली। कप्तान शुभम के 43 रनों के बाद शुभम सिंह के नाबाद 22 रनों की बदौलत टीम मैच को जीतने में सफल रही। टीम ने 4/183 रन बनाए। इसके बाद बारिश ने मैच मैच को रोक दिया और नतीजे के लिए वीजेडी मैथड का सहारा लिया गया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: pnjaab aur hariyaanaa ka maich dro, 2-2 ank mile
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Sports

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×